27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चलती ट्रेन में युवती से छेड़खानी, मारपीट

आरोप : सीट पर बैठने को लेकर हुआ था विवाद एक पक्ष के लोगों का निजी अस्पताल में चला इलाज मुजफ्फरपुर :सीवान से समस्तीपुर जानेवाली पैसेंजर ट्रेन में शुक्रवार को एक युवती के साथ कुछ छात्रों ने छेड़खानी का प्रयास किया. जब लड़की के भाई ने इसका विरोध किया, तो दूसरे पक्ष के छात्रों ने […]

आरोप : सीट पर बैठने को लेकर हुआ था विवाद

एक पक्ष के लोगों का निजी अस्पताल में चला इलाज
मुजफ्फरपुर :सीवान से समस्तीपुर जानेवाली पैसेंजर ट्रेन में शुक्रवार को एक युवती के साथ कुछ छात्रों ने छेड़खानी का प्रयास किया. जब लड़की के भाई ने इसका विरोध किया, तो दूसरे पक्ष के छात्रों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी. इससे बोगी में अफरातफरी का माहौल हो गया. मारपीट में छात्रा का भाई सहित एक अन्य यात्री घायल हो गया. इनका इलाज रामदयालु के एक निजी क्लिनिक में कराया गया.
बताया गया कि युवती व उसका भाई गोरौल स्टेशन पर पैसेंजर ट्रेन में चढ़े थे. इसी दौरान ट्रेन में दर्जनभर से अधिक छात्र भी सवार हो गये. बैठने की जगह नहीं होने पर छात्रों ने युवती को सीट छोड़ने के लिए कहा. इस पर युवती ने मना कर दिया.
इसके बाद छात्रों के गुट ने फब्तियां कसना शुरू कर दिया. युवती के भाई ने विरोध किया, तो छात्रों ने मारपीट शुरू कर दी. इसके बाद युवती के भाई ने अपने साथियों को तुर्की स्टेशन पर बुला लिया, जहां 15-20 की संख्या में छात्र ट्रेन में चढ़े और दूसरे पक्ष के छात्रों के साथ मारपीट करने लगे. इससे पूरी बोगी रणक्षेत्र बन गयी. इसी बीच एक गुट ने अपने साथियों को रामदयालु स्टेशन पर खड़ा कर दिया. ट्रेन के रामदयालु स्टेशन पर रुकते ही दोनों पक्षा में प्लेटफॉर्म से लेकर सर्कुलेटिंग एरिया तक जमकर मारपीट हुई. मारपीट करते-करते युवक रामदयालु स्टेशन के गेट पर आ गये. मौके पर खड़े यात्रियाें व राहगीर की मदद से दोनों पक्षों को वहां से हटाया गया.
मारपीट के दौरान एक पक्ष के तीन लोगों को गंभीर रूप से चोटें आयी हैं. उनकी पहचान कुढ़नी से मनोज, मो. शाहबाज व शाकिब के रूप में हुई है. सभी का इलाज रामदयालु के निजी क्लिनिक में कराया गया है. वहीं इस संबंध में जीआरपी ने बताया कि मामले को लेकर किसी पक्ष की ओर से शिकायत नहीं की गयी है. लिखित शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें