monghyr

  • Dec 2 2019 7:20AM
Advertisement

मुंगेर : अपहृत किशोर की हत्या, कुएं से शव बरामद, दो गिरफ्तार

जमीन के लालच में ममेरे भाई की करतूत

मुंगेर : संग्रामपुर थाने के ददरीजाला गांव में एक 12 वर्षीय बालक को अगवा कर हत्या कर दी गयी. पुलिस ने रविवार को अपहृत मदन मोहन सिंह के 12 वर्षीय पुत्र रितेश कुमार का शव गांव के बहियार स्थित कुएं से बरामद किया. इस मामले में पुलिस ने मृत बालक के रिश्तेदार राजीव कुमार उर्फ कट्टा व राजेश पासवान को गिरफ्तार किया है. 

मृत बालक के ममेरे भाई राजीव ने ही अपने साथियों के साथ मिलकर फिरौती एवं जमीन की लालच में रितेश की हत्या कर शव को कुएं में फेंक दिया था. एसपी गौरव मंगला ने बताया कि 11 नवंबर को मदन मोहन सिंह ने संग्रामपुर थाने में अपने 12 वर्षीय पुत्र रितेश कुमार के गुमशुदगी की लिखित शिकायत की थी. तकनीकी अनुसंधान व गुप्तचर की सूचना पर संग्रामपुर पुलिस ने बालक के रिश्तेदार राजीव कुमार उर्फ कट्टा को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू किया. उसकी निशानदेही पर रविवार को पुलिस ने ददरीजाला के दक्षिण तरीपर बहियार स्थित पक्का कुएं से बालक के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मांगी थी 10 लाख फिरौती

अपहृत बालक के पिता मदन मोहन सिंह ने बताया है कि पांच नवंबर को ही अपराधियों ने रितेश का अपहरण कर लिया था. परिजनों ने काफी खोजबीन की और पुलिस को भी सूचना दी. लेकिन, 11 नवंबर को थाने में प्राथमिकी दर्ज हुई और पुलिस ने पड़ताल शुरू किया. उन्होंने बताया कि अपराधियों ने फोन कर 10 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी. लेकिन, वह रुपये नहीं दे पाये. इस कारण अपराधियों ने रितेश की हत्या कर शव को कुएं में फेंक दिया.

 
Advertisement

Comments

Advertisement

Other Story

Advertisement