Advertisement

madhubani

  • Sep 19 2019 1:01AM
Advertisement

राजस्थान के युवक की तालाब में डूबने से मौत

हरलाखी : करुणा गांव में तालाब में डूबने से एक बिजली मिस्त्री की मौत हो गई. मृतक की पहचान राजस्थान धौलपुर जिला के सदर थाना क्षेत्र के सिंघावली गांव निवासी विजेन्द्र कलोद के 20 वर्षीय पुत्र सुदामा कुमार बताया गया है. वह एलएनटी कंपनी का कर्मी बताया गया. उक्त कर्मी कृषि विभाग में बिजली का काम करने आया था.

घटना मंगलवार की सुबह दस बजे की है. घटना का प्रत्यक्षदर्शी मृतक के गांव के ही सुनील कुमार ने बताया कि राजस्थान से यहां काम करने आए हुए हैं. उक्त तालाब के भिंडा पर एक सरकारी मकान में रह रहे हैं. आज सुबह हम तीन साथी राम सागर तालाब में नहाने गए. उसी दौरान तालाब में बने घाट से हमारे दो साथी का पैर फिसल गया. दोनों व्यक्ति गहरे पानी में डूबने लगे. आनन-फानन में हमने एक साथी को तो बचा लिया. लेकिन तबतक दूसरा साथी पानी में डूब चुका था. जब हमने शोर मचाया तो ग्रामीणों की भीड़ जुटने लगी. स्थानीय अजय राय ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही उक्त तालाब पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली.

फिर मछुआरे को बुलाकर खोजबीन शुरु कराया. करीब एक घंटा खोजबीन के बाद उसको बाहर निकाला गया. तबतक उसकी मृत्यु हो चुकी थी. इधर घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष अशोक कुमार मौकै पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेज दिया. थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव को उनके चचरे भाई के सुपुर्द कर दिया गया. वे लोग शव को लेकर गृह स्थान (राजस्थान)के लिए रवाना हो गये हैं.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement