Advertisement

madhubani

  • Jul 29 2019 6:22AM
Advertisement

मधुबनी : पंडौल विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक नैयर आजम नहीं रहे, सीएम ने जताया शोक

मधुबनी : पंडौल विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक नैयर आजम नहीं रहे, सीएम ने जताया शोक
पंडौल (मधुबनी) : पंडौल विधानसभा क्षेत्र से लगातार तीन बार बिहार विधान सभा सदस्य रहे नैयर आजम (70) नहीं रहे. रविवार की अहले सुबह पटना में उनका निधन हो गया. नैयर आजम पहली बार 1985 में जनता पार्टी के टिकट पर पंडौल विस क्षेत्र से चुनाव लड़े. 
 
फिर जनता दल के टिकट पर वह 1990 में भी चुनाव मैदान में उतरे. लेकिन दोनों बार उन्हें हार का सामना करना पड़ा. 1995, 2000 व 2005 के चुनाव में राजद के टिकट पर पंडौल विस क्षेत्र से चुनाव जीते. पिछले कुछ दिनों से वह बीमार चल रहे थे. पटना में उनका इलाज चल रहा था.वह अपने पीछे तीन पुत्र, दो पुत्री एवं पत्नी सहित भरा पूरा परिवार छोड़ गये हैं.
 
सीएम ने जताया शोक
 
पटना : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूर्व विधायक नैयर आजम के निधन पर गहरी शोक-संवेदना व्यक्त की है. सीएम ने शोक संदेश में कहा कि वे एक कुशल राजनेता व समाजसेवी थे. उनके निधन से राजनीति व सामाजिक क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है. मुख्यमंत्री ने ईश्वर से प्रार्थना की है कि वे उन्हें जन्नत में अहम मकाम अता करे और परिवार वालों को सहन करने की ताकत दे.
 
मांझी ने भी जताया शोक : हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा  के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने भी नैयर आजम के निधन पर शोक व्यक्त किया है. मांझी ने कहा कि आजम का सामाजिक तौर पर विकास के क्षेत्र में काफी योगदान रहा है.
 
राबड़ी, तेजस्वी व तेजप्रताप ने भी जताया शोक : राजद नेताओं ने पूर्व विधायक नैयर आजम के निधन पर शोक जताया है. पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, नेता प्रतिपक्ष  तेजस्वी प्रसाद यादव, सांसद  मीसा भारती विधायक तेजप्रताप यादव  व  राजद के प्रदेश महासचिव चितरंजन गगन ने अपने शोक संदेश में कहा है कि नैयर आजम जुझारू, संवेदनशील, सामाजिक एवं राजनीतिक कार्यकर्ता थे. 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement