25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बोलीं BJP MLA साधना – सत्ता के लिए मायावती ने चीरहरण करने वालों से मिला लिया हाथ

लखनऊ: चुनावी मौसम में नेताओं की बयानबाजी जारी है. इसमें कुछ नेता बदजुबानी भी करते नजर आ रहे हैं. इसी क्रम में भाजपा विधायक साधना सिंह ने बसपा अध्यक्ष मायावती को लेकर विवादित बयान दे दिया है जिसपर रातनीति गरम हो चुकी है. साधना सिंह ने मायावती को किन्नर से भी बदतर बताया है. VIDEO […]

लखनऊ: चुनावी मौसम में नेताओं की बयानबाजी जारी है. इसमें कुछ नेता बदजुबानी भी करते नजर आ रहे हैं. इसी क्रम में भाजपा विधायक साधना सिंह ने बसपा अध्यक्ष मायावती को लेकर विवादित बयान दे दिया है जिसपर रातनीति गरम हो चुकी है. साधना सिंह ने मायावती को किन्नर से भी बदतर बताया है.

VIDEO

मुगलसराय से भाजपा विधायक साधना ने कहा है कि मायावती ना तो महिला लगती हैं ना ही पुरुष. सत्ता के लिए मायावती ने चीरहरण करने वालों से हाथ मिला लिया है. साधना सिंह का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चला है. मायावती पर विवादित बयान को लेकर बीएसपी और समाजवादी पार्टी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि यह भाजपा के नैतिक दिवालियापन और हताशा का प्रतीक है.

यहां चर्चा कर दें कि मायावती और अखिलेश यादव ने 12 जनवरी को गठबंधन का एलान किया था जिसके बाद से ही वे भाजपा के निशाने पर हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें