35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एलएलबी परीक्षा: मथुरा में सामूहिक नकल करते धराये छात्र, हो सकता है परीक्षा निरस्त

मथुरा : आगरा विश्वविद्यालय से संबद्ध मथुरा के दो प्रमुख डिग्री कॉलेजों में मंगलवार को एलएलबी की परीक्षाओं के दौरान सामूहिक नकल के बाद जिलाधिकारी ने परीक्षा निरस्त करने की संस्तुति की है. उपजिलाधिकारी की रिपोर्ट पर जिलाधिकारी सर्वज्ञराम मिश्र ने विश्वविद्यालय के कुलपति को पत्र लिखकर बीएसए कॉलेज और केआर डिग्री कॉलेज में सामूहिक […]

मथुरा : आगरा विश्वविद्यालय से संबद्ध मथुरा के दो प्रमुख डिग्री कॉलेजों में मंगलवार को एलएलबी की परीक्षाओं के दौरान सामूहिक नकल के बाद जिलाधिकारी ने परीक्षा निरस्त करने की संस्तुति की है.

उपजिलाधिकारी की रिपोर्ट पर जिलाधिकारी सर्वज्ञराम मिश्र ने विश्वविद्यालय के कुलपति को पत्र लिखकर बीएसए कॉलेज और केआर डिग्री कॉलेज में सामूहिक नकल का हवाला देते हुए परीक्षाएं निरस्त करने की संस्तुति की है. इन कालेजों में क्रमशः एलएलबी (तृतीय वर्ष) और एलएलबी (प्रथम वर्ष) की परीक्षा चल रही थी.

उल्लेखनीय है कि मंगलवार को उपजिलाधिकारी राजीव उपाध्याय ने कॉलेजों में निरीक्षण के दौरान वहां सामूहिक नकल होता पाया. उन्होंने दोनों कॉलेजों से नकल के लिए प्रयुक्त पाठ्य सामग्री को जब्त भी किया. मिश्र ने बताया कि दोनों परीक्षा केन्द्रों से मिली नकल की सामग्री भी रिपोर्ट के साथ विश्वविद्यालय भेज दी गयी है.

वहीं बीएसए डिग्री कालेज की प्राचार्य डॉक्टर सुमन अग्रवाल का कहना है कि कॉलेज में एलएलबी की परीक्षा के दौरान कोई नकल नहीं हो रही थी। यह आरोप निराधार हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें