34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सीएम योगी के जनता दरबार में पहुंची ‘ट्रिपल तलाक’ की शिकार महिला, न्याय की लगायी गुहार

लखनऊ : आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जनता दरबार में एक महिला पहुंची जो ‘ट्रिपल तलाक’ की शिकार हैं, उन्होंने मुख्यमंत्री के सामने गुहार लगायी और अपने अधिकारों की रक्षा की मांग की. जनता दरबार में पहुंची सबरीन अपने साथ अपनी बच्ची को भी लेकर आयी थी. उसने बताया कि शादी के […]

लखनऊ : आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जनता दरबार में एक महिला पहुंची जो ‘ट्रिपल तलाक’ की शिकार हैं, उन्होंने मुख्यमंत्री के सामने गुहार लगायी और अपने अधिकारों की रक्षा की मांग की.

जनता दरबार में पहुंची सबरीन अपने साथ अपनी बच्ची को भी लेकर आयी थी. उसने बताया कि शादी के बाद से ही उसका पति उसे प्रताड़ित करता था. एक दिन फोन पर उसने मुझे तलाक दे दिया. उसने कहा कि मैं बहुत उम्मीद लेकर आयी हूं और मुख्यमंत्री से अपेक्षा करती हूं कि वे मुझे न्याय दिलायेंगे.

गौरतलब है कि यूपी चुनाव से पहले भाजपा ने ‘ट्रिपल तलाक’ के मुद्दे को उठाया था, हालांकि इसे मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड महज राजनीति करार दे रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें