26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विकास की राह पर खड़ा हुआ पेशरार

लोहरदगा : मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि पेशरार इलाका विकास से कोसों दूर था. भाजपा सरकार साढ़े चार वर्षों में क्षेत्र को विकास की राह पर ला कर खड़ा कर दिया है. लोगों को बिजली, सड़क, शुद्ध पेयजल एवं स्वास्थ्य सुविधा मुहैया कराया गया. जहां बिजली का बल्ब देखने के लिए उत्सुक होते थे, […]

लोहरदगा : मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि पेशरार इलाका विकास से कोसों दूर था. भाजपा सरकार साढ़े चार वर्षों में क्षेत्र को विकास की राह पर ला कर खड़ा कर दिया है. लोगों को बिजली, सड़क, शुद्ध पेयजल एवं स्वास्थ्य सुविधा मुहैया कराया गया. जहां बिजली का बल्ब देखने के लिए उत्सुक होते थे, वहां आज स्ट्रीट लाइट जलता है. 24 घंटे बिजली रहती है. इससे लोगों को तो सुविधा हो ही रही है. किसान खेती के लिए भी उपयोग कर रहे हैं. श्री दास गुरुवार को पेशरार में पदयात्रा के दौरान यह बातें कही.

उन्होंने कहा कि सरकार उग्रवादियों एवं आतंकवाद को समाप्त करने के लिए प्रतिबद्ध है. उग्रवादियों का सफाया करने के लिए मुख्यमंत्री ने पुलिस प्रशासन एवं सहयोग के लिए ग्रामीणों को धन्यवाद दिया. कहा कि लोग इस बार फिर से मोदी सरकार बनाने की तैयारी कर चुके हैं अबकी बार 400 के पार लाकर हम रिकॉर्ड मत से विजयी हो रहे हैं. इससे कांग्रेस घबरा गयी है. पदयात्रा के दौरान मुख्यमंत्री ने पेशरार के लोगों से मिल कर उनकी समस्याओं से रूबरू हुए. कहा कि चुनाव जीतने के बाद वे जून के पहले सप्ताह में पेशरार की धरती पर लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए जन चौपाल लगायेंगे.
जो काम 60 वर्ष में नहीं हुए, चार वर्ष में किया : मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस जो काम 60 वर्षों में नहीं कर पायी. हमारी सरकार ने चार साल में कर दिखाया है. महागठबंधन को लोग नकार कर भाजपा की मोदी सरकार को भारी मत से जितायेंगे. मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में आजसू पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष आलमीन अंसारी अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हुए. कार्यक्रम में विमलकांत सिंह भी अपने समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की. मुख्यमंत्री ने भाजपा का दामन थामने वालों का स्वागत गर्मजोशी के साथ किया. भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने के बाद लोगों ने कहा कि भाजपा सबका साथ सबका विकास के सिद्धांत पर काम करती है.
भाजपा सरकार ही देश का विकास कर सकती है. मौके पर प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल नाथ शाहदेव, माटी कला बोर्ड के अध्यक्ष श्रीचंद प्रजापति, भाजपा जिलाध्यक्ष राज मोहन राम, भाजपा नेता ओम प्रकाश सिंह, प्रदेश महामंत्री बिंदेश्वर उरांव, 20 सूत्री उपाध्यक्ष राकेश प्रसाद, नरेन राज, बजरंग उरांव, सुरज अग्रवाल, दुखहरण साहू, मनीर उरांव, बाल कृष्णा सिंह, अनिता साहू, अंजू देवी सहित अन्य कार्यकर्ता शामिल थे.
सुरक्षा के व्यापक बंदोबस्त : मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर पुलिस प्रशासन द्वारा सुरक्षा के व्यापक बंदोबस्त किये गये थे. कार्यक्रम स्थल के अलावा चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल की तैनाती की गयी थी. पुलिस कप्तान प्रियदर्शी आलाेक स्वयं सुरक्षा व्यवस्था पर नजर रखे हुए थे. उग्रवाद प्रभावित इलाका होने के कारण पुलिस प्रशासन पुरी तरह चौकस थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें