35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विधायक ने पारा शिक्षकों का मामला सदन में उठाया

लोहरदगा : विधायक सुखदेव भगत ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि पारा शिक्षकों का मामला राज्य का संवेदनशील मामला है. पारा शिक्षकों के साथ अन्याय हुआ है. कांग्रेस पार्टी पारा शिक्षकों के मामले में कार्य स्थगन का प्रस्ताव लायी है. लेकिन सरकार पारा शिक्षकों के साथ अन्याय कर रही है तथा वार्ता से […]

लोहरदगा : विधायक सुखदेव भगत ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि पारा शिक्षकों का मामला राज्य का संवेदनशील मामला है. पारा शिक्षकों के साथ अन्याय हुआ है. कांग्रेस पार्टी पारा शिक्षकों के मामले में कार्य स्थगन का प्रस्ताव लायी है. लेकिन सरकार पारा शिक्षकों के साथ अन्याय कर रही है तथा वार्ता से भाग रही है. उन्होंने कहा कि 13 पारा शिक्षकों की मौत हो गयी है.
उसकी जिम्मेदारी कौन लेगा़ राज्य में विशेषकर ग्रामीण दुर्गम क्षेत्र में शिक्षा व्यवस्था पूर्ण रूप से ठप हो गया है. कांग्रेस पार्टी का मानना है कि जब तक पारा शिक्षकों के साथ न्याय नहीं होगा. कांग्रेस पार्टी पारा शिक्षकों के साथ है और उसके लिए लड़ाई लड़ते रहेगी. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गयी है.
आगामी चुनाव में झारखंड से भाजपा का सूपड़ा साफ हो जायेगा. झारखंड विधानसभा सत्र के दूसरे दिन लोहरदगा के विधायक सुखदेव भगत ने निवेदन समिति के माध्यम से मैना बगीचा लोहरदगा से रामपुर जाने वाले जर्जर पथ का निर्माण कराने की मांग की. विधायक ने कहा कि यह सड़क वर्षों से काफी जर्जर अवस्था में है जिसके कारण जनता को आवागमन में काफी कठिनाई होती है. विधायक ने निवेदन समिति के माध्यम से इस सड़क का निर्माण कराने को लेकर सरकार का ध्यान आकृष्ट कराया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें