23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डीसी को धमकी देने वाले शिक्षक को मिली जमानत

लातेहार : उपायुक्त जिशान कमर को प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) के नाम पर मोबाइल से धमकाने वाले शिक्षक राणा भूषण सिंह की जमानत हो गयी. प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश की अदालत ने अधिवक्ता लाल अरविंद नाथ शाहदेव की कानूनी दलील सुनने के बाद आरोपी शिक्षक की जमानत मंजूर कर ली. ज्ञात हो कि बरवाडीह प्रखंड […]

लातेहार : उपायुक्त जिशान कमर को प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) के नाम पर मोबाइल से धमकाने वाले शिक्षक राणा भूषण सिंह की जमानत हो गयी. प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश की अदालत ने अधिवक्ता लाल अरविंद नाथ शाहदेव की कानूनी दलील सुनने के बाद आरोपी शिक्षक की जमानत मंजूर कर ली.

ज्ञात हो कि बरवाडीह प्रखंड के छिपादोहर के प्राथमिक विद्यालय नवरनागू के शिक्षक राणा भूषण सिंह ने पीएमओ का निदेशक बन कर उपायुक्त को मोबाइल फोन पर गारू के कारवाई विद्यालय की शिक्षिका नीता रानी का तबादला चंदवा प्रखंड में करने का निर्देश दिया था.
इसके बाद उपायुक्त ने पूरे मामले व फोन कॉल की जांच करायी, तो पता चला कि फोन करने वाला दिल्ली पीएमओ का नहीं बल्कि लातेहार के छिपादोहर का एक शिक्षक है. इस मामले में बरवाडीह के बीइइओ ने छिपादोहर थाना में आरोपी शिक्षक राणा भूषण सिंह के खिलाफ आइपीसी की धारा 419 व 506 और 66 आइटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया था. इसके बाद 14 जनवरी को शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें