35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जनअदालत लगा उग्रवादियों ने की आजसू के पूर्व जिलाध्यक्ष की हत्या

लातेहार :आजसू के पूर्व जिला अध्यक्ष और नेक्सजेन अगरबत्ती कंपनी के मालिक अखिलेश श्रीवास्तव की हत्या शुक्रवार की देर रात उग्रवादियों ने सदर थाना क्षेत्र के सेमरी गांव (डेमू पंचायत) में जनअदालत लगा कर दी. इसके बाद शव को सड़क पर फेंक दिया. उग्रवादी संगठन झारखंड संघर्ष जनमुक्ति मोर्चा (झासंजमुमो) ने शव के पास हस्तलिखित […]

लातेहार :आजसू के पूर्व जिला अध्यक्ष और नेक्सजेन अगरबत्ती कंपनी के मालिक अखिलेश श्रीवास्तव की हत्या शुक्रवार की देर रात उग्रवादियों ने सदर थाना क्षेत्र के सेमरी गांव (डेमू पंचायत) में जनअदालत लगा कर दी. इसके बाद शव को सड़क पर फेंक दिया. उग्रवादी संगठन झारखंड संघर्ष जनमुक्ति मोर्चा (झासंजमुमो) ने शव के पास हस्तलिखित पर्चा छोड़ कर हत्या की जिम्मेवारी ली है. शनिवार की सुबह सेमरी गांव के कुछ लोगों ने शव देखा और पुलिस को सूचना दी.

इसके बाद डीएसपी एम करमाली और इंस्पेक्टर नरेश कुमार घटनास्थल पर पड़े. गांव के ही कुछ लोगों ने शव की शिनाख्त अखिलेश श्रीवास्तव के रूप में की. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पति की मौत की खबर सुन उनकी पत्नी निशि श्रीवास्तव अपने देवर के साथ सदर अस्पताल पहुंची.

पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया. वहीं दूसरी ओर मनिका निवासी वीणा देवी ने भी कहा कि वह अखिलेश की पत्नी है. शनिवार को वह मनिका से लातेहार के लिए निकले थे. शाम चार बजे उनका फोन आया कि घर पहुंचने में कुछ देर होगी. इसके बाद रात नौ बजे फोन करने पर उनका मोबाइल फोन स्विच ऑफ पाया गया. अखिलेश श्रीवास्तव मूलत: गढ़वा जिला के खरौंधी थाना क्षेत्र के तोरेलावा गांव के रहनेवाले थे. आठ साल से वह लातेहार के राजहार मुहल्ला और मनिका में किराये के मकान में रह रहे थे. मनिका में उनकी अगरबत्ती फैक्ट्री थी.

झारखंड संघर्ष जनमुक्ति मोर्चा (झासंजमुमो) के उग्रवादी राकेश सिंह ने हत्या की है. कई बिंदुओ पर जांच प्रारंभ कर दी गयी है. बहुत जल्द हत्या के कारणों को खुलासा कर दिया जायेगा.

एम करमाली, डीएसपी (लातेहार)

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें