26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विक्रम की मौत मामले में मंडल कारा व उत्पाद कर्मियों से हो रही पूछताछ

विक्रम को उत्पाद पुलिस ने 10 को किया था गिरफ्तार, 11 को भेजा था जेल सोमवार की सुबह विक्रम को किया गया था सदर अस्पताल भर्ती, रात में हुई थी मौत परिजनों ने उत्पाद पुलिस पर लगाया था विक्रम के साथ मारपीट का आरोप लखीसराय : पचौता गांव निवासी विक्रम की पुलिस अभिरक्षा में सदर […]

  • विक्रम को उत्पाद पुलिस ने 10 को किया था गिरफ्तार, 11 को भेजा था जेल
  • सोमवार की सुबह विक्रम को किया गया था सदर अस्पताल भर्ती, रात में हुई थी मौत
  • परिजनों ने उत्पाद पुलिस पर लगाया था विक्रम के साथ मारपीट का आरोप
लखीसराय : पचौता गांव निवासी विक्रम की पुलिस अभिरक्षा में सदर अस्पताल में इलाज के दौरान मौत मामले को लेकर गुरुवार को पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार एवं मामले को लेकर दंडाधिकारी के रूप में प्रतिनियुक्त कार्यपालक दंडाधिकारी राजीव मोहन सहाय ने उत्पाद थाना पहुंच उत्पाद कर्मियों से पूछताछ की.
इससे पूर्व दोनों पदाधिकारियों ने बुधवार को मंडल कारा में भी जाकर कारा कर्मियों व बंदियों से पूछताछ किया. इस संबंध में पूछे जाने पर एसपी ने बताया कि जब भी कभी मानवाधिकार का मामला होता है तो उससे संबंधित लोगों से पूछताछ की जाती है.
उसी क्रम में उत्पाद विभाग के कर्मियों से पूछताछ की गयी, इससे पूर्व बुधवार को मंडल कारा में भी कारा कर्मियों से पूछताछ की गयी थी. जिसकी रिपोर्ट राज्य मानवाधिकार आयोग को भेजा जायेगा. इधर, सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उत्पाद विभाग में एसपी व दंडाधिकारी ने लगभग ढाई घंटे से अधिक समय तक रहे. इस दौरान दोनों पदाधिकारियों ने बारी बारी से उत्पादकर्मियों से पूछताछ की.
यहां बता दें कि सदर प्रखंड के पचौता गांव निवासी कलेश्वर यादव के 22 वर्षीय पुत्र विक्रम कुमार को टाउन थाना क्षेत्र के झिंझरिया पुल के समीप से तीन अन्य लोगों के साथ शराब बेचने के आरोप में उत्पाद पुलिस ने 10 जनवरी को गिरफ्तार किया था. पूछताछ के बाद 11 जनवरी को उसे जेल भेज दिया गया था. वहीं 13 जनवरी की सुबह उसे छाती में दर्द होने की शिकायत के बाद सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था.
जहां इलाज के दौरान देर रात उसकी मौत हो गयी थी. जिसके बाद विक्रम के परिजनों व ग्रामीणों ने मंगलवार की सुबह से सदर अस्पताल में जमकर हंगामा किया था. इस दौरान विक्रम के परिजन उत्पाद पुलिस पर विक्रम के साथ मारपीट करने का आरोप लगाते हुए कहा था कि उसी वजह से विक्रम की हालत गंभीर हुई थी तथा बाद में मौत हो गयी थी.
जिसके बाद दंडाधिकारी राजीव मोहन सहाय की देख रेख में विक्रम का पोस्टमार्टम कराया तथा मामले की जांच प्रारंभ कर दी गयी थी. उसी क्रम में एसपी व दंडाधिकारी श्री सहाय के द्वारा बुधवार को मंडल कारा एवं गुरुवार को उत्पाद विभाग में जाकर वहां के कर्मियों से पूछताछ की गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें