30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रुई गोदाम में लगी आग, लाखों की संपत्ति जली

लखीसराय : शहर के वार्ड संख्या 23 नया बाजार धर्मशाला के सामने गणेश वस्त्रालय के रुई गोदाम में शॉट सर्किट से आग लग जाने से लाखों रुपये मूल्य के सामानों की क्षति होने की बात कही जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार की संध्या हुई इस आगलगी की घटना में लगभग दो लाख […]

लखीसराय : शहर के वार्ड संख्या 23 नया बाजार धर्मशाला के सामने गणेश वस्त्रालय के रुई गोदाम में शॉट सर्किट से आग लग जाने से लाखों रुपये मूल्य के सामानों की क्षति होने की बात कही जा रही है.

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार की संध्या हुई इस आगलगी की घटना में लगभग दो लाख रुपये की संपत्ति के नुकसान होने का अनुमान लगाया जा रहा है. घटना की जानकारी मिलते ही कवैया पुलिस व अग्निशमन दस्ता मौके पर पहुंच आग पर काबू पाने में जुट गयी, लेकिन जब तक आग पर काबू पाया जाता तब तक काफी सामान जल कर राख हो चुका था.
बताया जा रहा है कि आग बुझाने के क्रम में दुकान मालिक श्याम सुंदर कनोडिया के पुत्र मनीष कुमार कनोडिया के मुंह में धुंआ समा जाने की वजह से उनकी हालत काफी खराब हो गयी, जिन्हें तत्काल चिकित्सक के पास ले जाया गया. बताया जा रहा है कि मनीष कनोडिया के बंद पड़े रूई गोदाम से गुरुवार को अचानक धुंआ निकलने लगा था. गोदाम खोलकर जब देखा गया तो आग लग चुकी, जिसे बुझाने की कोशिश में मनीष लग गये.
वहीं वार्ड पार्षद गौतम कुमार के द्वारा अग्निशमन को सूचना दिये जाने के बाद अग्निशमन वाहन मौके पर पहुंच आग पर काबू पाने में जुट गया. लगभग एक घंटे के अथक प्रयास के बाद आग पर काबू पाया जा सका. इस दौरान घटनास्थल पर कवैया थानाध्यक्ष राजीव कुमार, नप कर्मी जीतेंद्र कुमार सहित काफी संख्या में लोग मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें