35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पतंजलि की ओर से शहर में पांच दिवसीय स्वावलंबन शिविर का आयोजन

लखीसराय : भारत स्वाभिमान ट्रस्ट के जिला प्रभारी सह अधिवक्ता सुनील कुमार ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि अगामी 23 से 27 जून तक युवा स्वाबलंवन शिविर पतंजलि की ओर से शहर के लायंस क्लव चितरंजन रोड में आयोजित किया जायेगा. जिसमें बेरोजगार इंटरमीडिएट पास युवाओं के लिए रोजगार का स्वर्णिम मौका है. […]

लखीसराय : भारत स्वाभिमान ट्रस्ट के जिला प्रभारी सह अधिवक्ता सुनील कुमार ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि अगामी 23 से 27 जून तक युवा स्वाबलंवन शिविर पतंजलि की ओर से शहर के लायंस क्लव चितरंजन रोड में आयोजित किया जायेगा. जिसमें बेरोजगार इंटरमीडिएट पास युवाओं के लिए रोजगार का स्वर्णिम मौका है. जिसका रजिस्ट्रेशन जिला कार्यालय में होगा. जिसकी अंतिम तिथि 22 जून को रखी गयी है.

भाजपा मनायेगी योग दिवस
लखीसराय . योग भगाये रोग को आत्मसात कराने का प्रयास भाजपा के साथ-साथ जिला प्रशासन, शिक्षा विभाग भी जोर शोर से जुटी है. जिला स्थापना दिवस पर भी योग पर आधारित नृत्य संगीत का कार्यक्रम रखा गया है. जिला भाजपाध्यक्ष प्रो देवानंद साहू ने आरलाल एवं केएसएस कॉलेज में कार्यक्रम होने की जानकारी दी है.
आज होगा कार्यक्रम
सूर्यगढा . अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर स्थानीय बेसिक स्कूल में कार्यक्रम आयोजित किसा गया है. योग मित्र मंडल सूर्यगढ़ा के सदस्य सुरज मंत्रा ने बताया कि कार्यक्रम में लोगों को योग की जानकारी दी जायेगी और उन्हें योग के फायदे से अवगत कराया जायेगा. आइये और एकसाथ मिलजूलकर आपसी भाईचारा का संदेश देते है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें