Advertisement

lakhisarai

  • Oct 16 2018 8:18PM

8 साल के बच्चे को रुपयों का लालच देकर उसके साथ अप्राकृतिक यौनाचार करने वाला आरोपित गिरफ्तार

8 साल के बच्चे को रुपयों का लालच देकर उसके साथ अप्राकृतिक यौनाचार करने वाला आरोपित गिरफ्तार
DEMO PIC

लखीसराय : बिहार में लखीसराय जिले के बड़हिया थाना क्षेत्र अंतर्गत आर्दश लक्ष्मीपुर में मंगलवार को एक ग्रामीण द्वारा एक आठ वर्षीय बालक को रुपयों का प्रलोभन देकर अप्राकृतिक यौनाचार किया गया. जानकारी मिलते ही ग्रामीण आरोपित को जमकर पिटाई कर जख्मी कर बड़हिया पुलिस को हवाले कर दिया. आरोपित व बच्चे को एएसपी मनीष कुमार, थानाध्यक्ष डीके पांडेय ने बड़हिया रेफरल अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया है.

ग्रामीण सूत्रों के अनुसार आरोपित ने आठ वर्षीय एक बच्चे को दस रुपये देकर अपने पास बुलाया तथा एक सुनसान स्थान पर ले जाकर बच्चे के साथ दुराचार किया. जब बच्चा घर पहुंच अपनी मां को सारी बात बताया तो मां ने पुलिस को सूचित किया. जानकारी मिलने के बाद गुस्साये ग्रामीणों ने आरोपित को पकड़ जम कर पिटाई कर पुलिस को हवाले कर दिया. थानाध्यक्ष डीके पांडेय ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया.

उन्होंने बताया कि बालगुदर निवासी 60 वर्षीय आरोपित के आठ वर्ष के एक बच्चे के साथ अप्राकृतिक यौनाचार का मामला है. साक्ष्य के लिए बच्चे को सदर अस्पताल लखीसराय रेफर किया गया है. एएसपी मनीष कुमार ने कहा कि आरोपित का स्पीडी ट्रायल कराया जायेगा.

Advertisement

Comments

Other Story

Advertisement