26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

स्कूल ट्रस्टियों ने मृतका के परिजनों की मांग पर नहीं किया अमल : शिशिर

किशनगंज : हर्षिता आत्महत्या प्रकरण को लेकर स्कूल के ट्रस्टियों, मृतका छात्रा के परिजन अभिभावकों एवं संयोजक के साथ पूर्व में बैठक आयोजित की गयी थी, जिसमें हर्षिता को न्याय दिलाने और स्कूल के बेहतर तरीके से संचालन के लिए था. मृतका के परिजनों ने ट्रस्टियों के सामने कई मांगें रख थीं, जिसमें जिला प्रशासन […]

किशनगंज : हर्षिता आत्महत्या प्रकरण को लेकर स्कूल के ट्रस्टियों, मृतका छात्रा के परिजन अभिभावकों एवं संयोजक के साथ पूर्व में बैठक आयोजित की गयी थी, जिसमें हर्षिता को न्याय दिलाने और स्कूल के बेहतर तरीके से संचालन के लिए था.

मृतका के परिजनों ने ट्रस्टियों के सामने कई मांगें रख थीं, जिसमें जिला प्रशासन और पुलिस की ओर से कि जा रही कार्रवाई संतोषजनक है, लेकिन जो मांग ट्रस्टियों की ओर से पूरा किया जाना था उसपर अबतक कोई निर्णय नहीं लिया गया है. इस ओर ध्यान दिलाते हुए जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष शिशिर कुमार दास ने कहा कि परिजनों का मांग है कि बालमंदिर स्कूल परिसर में हर्षिता के स्मृति में कोई कार्य किये जाये.
हर्षिता स्कॉलरशिप के तहत दस गरीब बच्चों को मुफ्त में शिक्षा प्रदान की जाये, जिसके चयन की अनुशंसा हर्षिता के अभिभावक करेंगे. इसके अलावे स्कूल में एक सलाहकार समिति का गठन हो जिसमें अन्य संगठनों के पदेन अधिकारी सदस्य हों. मौके पर मौजूद वार्ड पार्षद सुशांत दास ने कहा कि स्कूल के ट्रस्ट जल्द उक्त मांगों पर जल्द निर्णय ले. इस मौके पर मृतका के चाचा अनिल कुमार गुप्ता, समाजसेवी कमलेश शर्मा, गणेश झा, संतोष मंडल मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें