38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गणपति बप्पा मोरया…से गूंजा माहौल

खलारी : खलारी क्षेत्र में आधा दर्जन स्थानों पर प्रतिमा स्थापित कर भगवान गणेश की पूजा की गयी. पहाड़ी मंदिर तथा डकरा में आकर्षक पंडाल बनाया गया है. दोनों जगहों पर गणेश भगवान की बड़ी प्रतिमा लगायी गयी है. पहाड़ी मंदिर परिसर में बनाये गये पूजा पंडाल का उदघाटन पहाड़ी मंदिर के जीतनजी ने किया. […]

खलारी : खलारी क्षेत्र में आधा दर्जन स्थानों पर प्रतिमा स्थापित कर भगवान गणेश की पूजा की गयी. पहाड़ी मंदिर तथा डकरा में आकर्षक पंडाल बनाया गया है. दोनों जगहों पर गणेश भगवान की बड़ी प्रतिमा लगायी गयी है.
पहाड़ी मंदिर परिसर में बनाये गये पूजा पंडाल का उदघाटन पहाड़ी मंदिर के जीतनजी ने किया. शाम में भगवान गणेश की महाआरती कर प्रसाद वितरण किया गया. पंडाल के आसपास आकर्षक विद्युत सज्जा की गयी है. रविवार की दोपहर हवन के बाद नगर भ्रमण करा कर प्रतिमा का विसर्जन किया जायेगा. मौके पर अजय विश्वकर्मा, दिलीप मेहता, लाला गुप्ता, रविकुमार गुप्ता, जयशंकर गुप्ता, सत्येंद्र ठाकुर, मोहन यादव, राजा लोहरा, रवि विश्वकर्मा, नीरज केसरी, विजय तिवारी, छोटू गुप्ता, सोनू, सूरज आदि उपस्थित थे.
गणपति महोत्सव शुरू : पिपरवार. कोयलांचल में शुक्रवार को गणेश चतुर्थी के अवसर पर गणेशोत्सव प्रारंभ हुआ. वसंत विहार में निर्मित पूजा पंडाल में विघ्न विनाशक भगवान श्रीगणेश की प्रतिमा स्थापित कर पूजा की गयी. श्रद्धालुओं ने गणपति बप्पा मोरया, गणपति महाराज की जयकारे लगाये. पंडाल को आकर्षक ढंग से सजाया गया है. शाम में गणपति के दर्शन के लिए श्रद्धालुओं की भीड़ देखी गयी. यहां तीन दिन गणपति महोत्सव चलेगा.
धूमधाम से हुई गणेश पूजा : डकरा. डकरा गायत्री मंदिर चौक स्थित पंडाल में गणेश पूजा का आयोजन किया गया. सुबह 11 बजे पूजा के बाद श्रद्धालुअों के लिए पंडाल का पट खोल दिया गया. शाम को आरती में काफी संख्या में श्रद्धालु शामिल हुए. पंडाल के आसपास आकर्षक विद्युत सज्जा की गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें