26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लॉ की छात्रा पर पति ने किया जानलेवा हमला, प्राथमिकी

बरारी : लॉ की छात्रा पर जानलेवा हमला किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. पीड़िता ने इसको लेकर बरारी थाने में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है. पुलिस घटनास्थल से कट्टा बरामद कर जांच पड़ताल कर रही थी. लॉ की छात्रा कुमारी एकता झा पिता वेदानंद ठाकुर गांधीग्राम बारीनगर निवासी गुरुवार को […]

बरारी : लॉ की छात्रा पर जानलेवा हमला किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. पीड़िता ने इसको लेकर बरारी थाने में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है. पुलिस घटनास्थल से कट्टा बरामद कर जांच पड़ताल कर रही थी. लॉ की छात्रा कुमारी एकता झा पिता वेदानंद ठाकुर गांधीग्राम बारीनगर निवासी गुरुवार को पूर्णिया कोर्ट में केस की हाजिरी देकर रात में घर वापस आ रही थी.

काढ़ागोला रेल समपार एवं बरारी थाने के बीच दो बाइक सवार अपराधियों ने कार रोककर दायीं ओर गोली चला दी. गोली कार के पिछले शीशे को चकनाचूर कर दी. पिछला सीट भी क्षतिग्रस्त हो गया. इसके बाद अपराधी हवाई फायर कर फरार हो गया. पीड़िता ने एक की पहचान अमित कुमार मिश्रा के रूप में की है. दूसरा हेलमेट पहना था, जिसके कारण वह उसे पहचान नहीं पायी.
इसी बीच चालक सुरेश शर्मा दौड़ता हुआ बरारी थाने पहुंचा और घटना की जानकारी थानाध्यक्ष अमित कुमार को दी. थानाध्यक्ष अमित कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. वहां जांच के दौरान एक कट्टा सड़क किनारे बरामद किया. मामले में एकता झा ने अमित कुमार झा एवं अन्य पर जानलेवा हमले का मामला दर्ज कराया है.
एकता के साथ उनका पुत्र भी था. घटना करीब 11 बजे रात की बतायी जाती है. ज्ञात हो कि कुमारी एकता झा का विवाह वर्ष 2007 में चन्द्रदेव झा के पुत्र अमित कुमार झा मां काली ट्रेडर्स कप्तान पाड़ा खुश्कीबाग पूर्णिया के साथ हुआ था. पर, शादी के कुछ महीने बाद से ही उनके दाम्पत्य जीवन में खटास उत्पन्न होने लगा. वर्ष 2009 में पटना कोर्ट में पारिवारिक हिंसा का मामला चला, जो बाद में अपसी सहमति से ठीक हो गया.
सूर्यदेव नारायण लॉ कॉलेज कटिहार से लॉ कर रही कुमारी एकता झा काफी दहशत में दिखीं. उन्होंने बताया कि रात में मेरे और मेरे बच्चे पर गोली चलाने वाला मेरा पति अमित कुमार ही है. घटना से मैं स्तब्ध हो गयी. ईश्वर ने बचा लिया. उसने सुबह मैसेज किया कि यह तो होना ही था. एकता कहती हैं जब मैं प्रेग्नेंट थी, तब से वह मुझे प्रताड़ित करता आ रहा है. फिर मेरे पति ने दूसरा विवाह भी कर लिया है.
वर्ष 2018 में महिला थाना पूर्णिया में कांड 44/18 दर्ज कर पति, सास, ससुर को नामजद अभियुक्त बनाया है. एकता ने बताया कि गुरुवार को पूर्णिया कोर्ट में पेशी थी. कोर्ट परिसर में अमित कुमार झा ने काफी हंगामा किया और उसे धमकाया. जब रात में घर लौट रही थी, तो मुझे जान से मारने की कोशिश की गयी. मैं पूरी तरह असुरक्षित हूं, प्रशासन आरोपितों पर कड़ी कार्रवाई करे. थानाध्यक्ष ने कहा कि पुलिस कार्रवाई में जुटी है. घटनास्थल से एक कट्टा बरामद किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें