26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पूर्व मुखिया के घर अधेड़ की गोली मार हत्या

गोली किसने और क्यों मारी पुलिस कर रही छानबीन आसपास के लोग भी मुंह खोलने को तैयार नहीं, पूर्व मुिखया की होगी िगरफ्तारी आजमनगर (कटिहार) : आजमनगर थाना क्षेत्र के पॉश इलाके में स्थित भरत चौक पर बुधवार को अपराधियों ने दिनदहाड़े घर में घुस कर फरोखा शर्मा (50) की गोली मार कर हत्या कर […]

गोली किसने और क्यों मारी पुलिस कर रही छानबीन

आसपास के लोग भी मुंह खोलने को तैयार नहीं, पूर्व मुिखया की होगी िगरफ्तारी
आजमनगर (कटिहार) : आजमनगर थाना क्षेत्र के पॉश इलाके में स्थित भरत चौक पर बुधवार को अपराधियों ने दिनदहाड़े घर में घुस कर फरोखा शर्मा (50) की गोली मार कर हत्या कर दी. मृतक थाना क्षेत्र के मलिकपुर पंचायत स्थित वार्ड नंबर नौ का रहनेवाला था. जिस कमरे में अपराधियों ने अधेड़ को गोली मारी, वह घर मलिकपुर पंचायत के पूर्व मुखिया कमलचंद्र प्रामाणिक का है. घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष शरण दास, कदवा थानाध्यक्ष अजीत प्रसाद सिंह, आबादपुर थानाध्यक्ष चितरंजन यादव, सालमारी ओपी अध्यक्ष कृष्णा नंद प्रसाद सिंह, बलिया बेलौन थानाध्यक्ष दिनेश कुमार सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा. पुलिस के देर से पहुंचने पर स्थानीय लोगों ने पुलिस के विरोध में नारेबाजी कर विरोध प्रकट किया. जिस मकान में अधेड़ को गोली मारी गयी है, उस मकान में दुकानें भी हैं और किराये पर लोग रहते भी हैं.
पूर्व मुखिया के…
पूर्व मुखिया दूसरे जगह रहते हैं और यहां उनकी बैठकी भी होती है. किसने अधेड़ को गोली मारी, मृतक पूर्व मुखिया के घर कैसे पहुंचा, इसको लेकर किसी ने मुंह नहीं खोला. बताया जा रहा है कि घटना बुधवार की सुबह लगभग 8 से 9 बजे के बीच की है. उस वक्त दुकानें खुली रहती हैं. फिर भी घटना को लेकर किसी ने मुंह नहीं खोला. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस के छानबीन में घटनास्थल वाले मकान से एक मैगजीन समेत कई कारतूस भी मिले हैं. मृतक के परिजन की तरफ से पुलिस को ठोस बयान नहीं मिलने से स्थिति स्पष्ट नहीं हो पायी कि गोली किसने और क्यों मारी. समाचार लिखे जाने तक मामला दर्ज नहीं हुआ था और न ही गोली मारनेवालों की पहचान ही हो पायी थी.
पूर्व मुखिया की होगी गिरफ्तारी:
जिस मकान में अधेड़ की गोली मार कर हत्या हुई है, वह मकान पूर्व मुखिया कमलचंद्र प्रामाणिक का है. घटना के संबंध में कोई बताने वाला नहीं है कि आखिर अधेड़ को किसने गोली मारी. इसका खुलासा पूर्व मुखिया से पूछताछ के बाद ही हो सकेगी. लोगों का कहना है कि जब उनके मकान में गोली मार कर हत्या हुई है तथा कारतूस मिले हैं, तो निश्चित रूप से पूर्व मुखिया को इस संबंध में कुछ न कुछ जानकारी होगी. बहरहाल पुलिस पूर्व मुखिया की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. उनकी गिरफ्तारी होने पर ही मामले का खुलासा होने की उम्मीद है.
क्या कहते हैं डीएसपी
बारसोई डीएसपी पंकज कुमार ने कहा कि घटनाक्रम की जांच की जा रही है. पूर्व मुखिया के मकान से मैगजीन सहित कई कारतूस बरामद हुए हैं. मुखिया की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें