35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गुजराती महिला की जहर खाने से नहीं, पीटने से हुई थी मौत

भभुआ कार्यालय : बीते आठ सितंबर को चांद थाना क्षेत्र के भटानी नहर पर मिले अज्ञात महिला के शव की एक दिन बाद गुजरात की अल्पा बेन नामक महिला के रूप में पहचान होने के बाद मौत मामले में अब एक नया मोड़ आ गया है. घटना के पांच दिनों बाद गुजरात से कैमूर पहुंचे […]

भभुआ कार्यालय : बीते आठ सितंबर को चांद थाना क्षेत्र के भटानी नहर पर मिले अज्ञात महिला के शव की एक दिन बाद गुजरात की अल्पा बेन नामक महिला के रूप में पहचान होने के बाद मौत मामले में अब एक नया मोड़ आ गया है. घटना के पांच दिनों बाद गुजरात से कैमूर पहुंचे अल्पा बेन के पति समेत परिजनों ने चांद के रहनेवाले संजय राम पर प्रेमजाल में फंसाकर गुजरात से लाने और फिर चांद में पीट पीट कर हत्या करने के बाद शव को फेंके जाने का आरोप लगाया है.

मृत महिला अल्पा बेन ने अपने परिजनों को मौत से पहले पिटाई से शरीर पर पड़े जख्म का वीडियो भेजा है. जिस वीडियो को परिजन दिखाते हुए यह शिकायत एसपी दिलनवाज अहमद से किया है कि अल्पा बेन ने आत्महत्या नहीं की. बल्कि, संजय राम ने उसकी पीट-पीट कर हत्या कर दी है.
गुजरात से आकर चांद में रह रही थी अल्पा बेन : गुरुवार को पुलिस द्वारा सूचित किये जाने पर गुजरात से अल्पा बेन के पति पुना भाई, बहन सुनिता व भाई मनीष पुत्र राज के साथ भभुआ शव लेने के लिए पहुंचे थे. शव लेने से पहले उन्होंने एसपी दिलनवाज अहमद से मुलाकात कर बताया कि चांद के कोइनी गांव का रहनेवाला संजय राम गुजरात में नौकरी करने गया था.
जहां उसने अल्पा बेन को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया. पिछले दो महीने से अल्पा बेन अपने पति व बच्चों को छोड़ कर चांद में संजय राम के पास ही रह रही थी. अल्पा बेन के गुमशुदगी की रिपोर्ट भी गुजरात के एक थाने में दर्ज करायी गयी थी. मरने से तीन दिनों पहले अल्पा बेन ने पिटाई किये जाने का वीडियो जिसमें की उसके शरीर पर जख्म के निशान पड़े हैं वह अपने परिजनों को भेजी थी.
संजय राम ने उसके जीवन को बर्बाद कर दिया. जिसके बाद उसके मरने की सूचना सीधे पुलिस द्वारा परिजनों को दी गयी. पति पुना भाई ने एसपी से कहा है कि अल्पा बेन ने जहर नहीं खाया. बल्कि संजय ने पहले पीट पीट कर उसकी हत्या कर दी और बाद में उसके शव को फेंक दिया.
चलेगा हत्या का मामला : उक्त मामले में एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि मृत महिला के परिजनों ने प्रेमी संजय के ऊपर हत्या का आरोप लगाया है. वहीं एक वीडियो भी उपलब्ध कराया है. जिसमें अल्पा बेन के शरीर के ऊपर जख्म के निशान पाये गये. परिजनों का कहना है कि मरने से पहले अल्पा बेन ने पिटाई से शरीर पर पड़े जख्म के निशान का वीडियो परिजनों को भेजा है.
इससे स्पष्ट होता है कि अल्पा बेन ने आत्महत्या नहीं किया है. बल्कि, संजय व उसके परिजनों द्वारा उसकी हत्या कर शव को फेंका गया है. संजय व उसके परिजनों पर हत्या का मामला चलेगा. वहीं पांच दिनों बाद अल्पा बेन के परिजनों को दाह संस्कार के लिए शव सौंप दिया गया.
गौरतलब है कि शव मिलने के एक दिन बाद पुलिस के सामने जो तथ्य व साक्ष्य आये थे उसमें यह पाया गया था कि अल्पा बेन ने संजय के घर के सामने गुजरात जाने से मना करने पर जहर खाकर आत्म हत्या कर दी थी. लेकिन, परिजनों द्वारा दिये गये साक्ष्य के आधार पर पुलिस उक्त मामले को हत्या मानकर जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें