26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बदमाशों ने दिखायी दबंगई, की फायरिंग

भभुआ सदर : भभुआ-मोहनिया पथ पर सोमवार की देर शाम एक मैजिक चालक की मैजिक रुकवा कर बदमाशों द्वारा गाली-गलौज व फायरिंग करने का मामला सामने आया है. इस मामले में भभुआ थाना क्षेत्र के सोनडिहरा गांव निवासी जगत यादव ने भभुआ थाने में सोनडिहरा गांव निवासी जितेंद्र बिंद सहित अन्य अज्ञात बदमाशों के खिलाफ […]

भभुआ सदर : भभुआ-मोहनिया पथ पर सोमवार की देर शाम एक मैजिक चालक की मैजिक रुकवा कर बदमाशों द्वारा गाली-गलौज व फायरिंग करने का मामला सामने आया है. इस मामले में भभुआ थाना क्षेत्र के सोनडिहरा गांव निवासी जगत यादव ने भभुआ थाने में सोनडिहरा गांव निवासी जितेंद्र बिंद सहित अन्य अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है.

उन्होंने आवेदन में बताया है कि सोमवार की शाम मोहनिया अनुमंडल गेट के पास उनका बेटा संजय यादव मैजिक गाड़ी खड़ी कर यात्रियों के आने का इंतजार कर रहा था. इसी दौरान शराब के नशे में रहे जितेंद्र बिंद उसकी गाड़ी में जबर्दस्ती बैठ गया.
मना किया गया तो रास्ते में रतवार गांव के पास आरोपित ने गाड़ी साइड करवा दिया और अपने लोगों को रतवार गांव से बुला लिया तथा बोला कि तुम्हारी गाड़ी नहीं चलने देंगे और गाली-गलौज करने लगा. इधर, जब गाड़ी सोनडिहरा के समीप पहुंची तो जितेंद्र बिंद पिस्तौल से दहशत फैलाने के लिए कई राउंड फायरिंग किया तथा कहा कि जान मार देंगे. इसके बाद थाने में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें