27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ट्रांसफॉर्मर से टकराया ट्रक, बिजली सेवा बाधित

ट्रक चालक को नींद आने से हुई घटना, बाल-बाल बचे लोग घटना के बाद ट्रक छोड़ फरार हुआ चालक गर्मी की छुट्टी होने की वजह से छोटे-छोटे बच्चों की बची जान भभुआ सदर : थाना क्षेत्र के बेतरी गांव में गुरुवार की सुबह भभुआ जा रहे गिट्टी लदे ट्रक ने गांव में लगे बिजली के […]

ट्रक चालक को नींद आने से हुई घटना, बाल-बाल बचे लोग

घटना के बाद ट्रक छोड़ फरार हुआ चालक
गर्मी की छुट्टी होने की वजह से छोटे-छोटे बच्चों की बची जान
भभुआ सदर : थाना क्षेत्र के बेतरी गांव में गुरुवार की सुबह भभुआ जा रहे गिट्टी लदे ट्रक ने गांव में लगे बिजली के ट्रांसफॉर्मर में जबर्दस्त टक्कर मार दी. टक्कर मारने का कारण चालक को नींद आना बताया जाता है. टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि पांच से छह फुट ऊपर लगा ट्रासंफॉर्मर नीचे आ गिरा. गनीमत यह था कि घटना के दौरान ट्रांसफॉर्मर के पास कोई नहीं था, नहीं तो बड़ी घटना हो सकती थी. टक्कर माने के बाद चालक ट्रक को छोड़ कर फरार हो गया. खास बात यह कि प्रतिदिन घटना वाले ट्रांसफॉर्मर के बगल में स्कूल जाने के लिए छोटे-छोटे बच्चे खड़े होकर स्कूल वाहन का इंतजार करते हैं. लेकिन, इन दिनों गर्मी की छुट्टी होने की वजह से दर्जनों बच्चे बाल-बाल बच गये. ट्रक की टक्कर के बाद अब बेतरी गांव के पश्चिमी भाग में बिजली सेवा पूर्ण रूप से बाधित हो गयी है. भभुआ थानाध्यक्ष सत्येंद्र राम के निर्देश पर पहुंची पुलिस उक्त ट्रक को जब्त कर थाने ले गयी.
बच्चे हर रोज ट्रासंफॉर्मर के पास खड़े होकर स्कूल जाने के लिए करते हैं वाहन का इंतजार:घटनास्थल के पास ही गांव में जाने के लिए पीसीसी ढलाई सड़क है और गांव के लोग इसी जगह खड़े हो कर कहीं आने-जाने के लिए वाहन पकड़ते हैं. लेकिन, गुरुवार की सुबह गनीमत रही कि घटना के दौरान उस जगह पर कोई व्यक्ति नहीं था. खास बात यह कि इस समय गर्मी की वजह से सभी स्कूलों में गर्मी की छुट्टी है, जिससे स्कूली बच्चे अपने घर में थे. यदि गर्मी की छुट्टी नहीं हुई होती तो हर रोज की तरह स्कूल जानेवाले बच्चे गुरुवार को भी इसी जगह पर खड़े होकर स्कूल जाने के लिए अपने स्कूल के वाहन का इंतजार करते. अगर स्कूल खुनले होेते तो बड़ी दुर्घटना से इन्कार नहीं किया जा सकता था.
बेतरी के आधे गांव में बिजली सेवा पूर्ण रूप से बाधित
गुरुवार की सुबह भभुआ थाना क्षेत्र के बेतरी गांव में ट्रक द्वारा बिजली प्रवाहित ट्रांसफॉर्मर में टक्कर के बाद से गांव के आधे भाग में बिजली सेवा पूर्ण रूप से बाधित है. लोग इस उमसभरी गर्मी में बिजली के बाधित होने से काफी परेशान हो गये. सबसे ज्यादा परेशानी छोटे-छोटे बच्चों को हो रही है. इसके अलावे बिजली से संबंधित कार्य जैसे मोबाइल चार्ज, कूलर, पंखे, पानी की समस्या बरकरार हो गयी है.
बोले ग्रामीण जेई
बिजली सेवा बाधित होने के भभुआ ग्रामीण जेई अतूल पांडेय ने बताया कि बेतरी गांव में ट्रांसफॉर्मर में टक्कर मामले की जानकारी हुई है. जब तक उक्त जगह से ट्रक नहीं हटाया जायेगा. तब तक बिजली व्यवस्था चालू नहीं हो पायेगी. ट्रक के हटने के बाद ही बिजली चालू करने को लेकर कार्य कराया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें