35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एमजीएम अस्पताल : मृत को जिंदा बता दोबारा लाये अस्पताल, हंगामा

जमशेदपुर : ह्यूमपाइप निवासी रवि नामता (50) की रविवार को मौत होने के बाद मृतक के जिंदा होने का दावा करते हुए परिजन शव को लेकर दोबारा एमजीएम अस्पताल पहुंचे तथा डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा किया. डॉक्टरों ने शव की दोबारा जांच की और पुन: मौत की पुष्टि की. इसके बाद […]

जमशेदपुर : ह्यूमपाइप निवासी रवि नामता (50) की रविवार को मौत होने के बाद मृतक के जिंदा होने का दावा करते हुए परिजन शव को लेकर दोबारा एमजीएम अस्पताल पहुंचे तथा डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा किया.

डॉक्टरों ने शव की दोबारा जांच की और पुन: मौत की पुष्टि की. इसके बाद भी परिजन मानने को तैयार नहीं थे. इस पर डॉक्टरों ने शव का इसीजी कर परिजनों को दिखाया. इधर अस्पताल में तैनात होमगार्ड के जवानों सहित साकची पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को शांत कराया. उसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम कॉलेज भेज दिया गया.
परिजनों का दावा घर ले जाने पर हिल रहा था हाथ-पांव. मृतक के परिजनों ने बताया कि रवि नामता की सुबह लगभग पांच बजे तबीयत खराब होने पर एमजीएम अस्पताल लेकर आये. यहां डॉक्टरों ने जांच के बाद बताया कि मरीज की मौत हो चुकी है. इसके परिजन शव लेकर घर चले गये. घर पहुंचते ही परिजनों को लगा कि मृतक का हाथ पैर हिल रहा है. उसे जिंदा मान कर परिजन फिर अस्पताल लेकर पहुंच गये और हंगामा शुरू कर दिया.
जीवित होने के भ्रम में दोबारा शव लेकर पहुंचे थे परिजन : अधीक्षक
अस्पताल अधीक्षक डॉ संजय कुमार ने बताया कि पता चला कि मरीज रात में किसी नाली के पास गिरा हुआ था. परिजन सुबह उसको उठाकर अस्पताल लेकर आये, जहां जांच के दौरान डॉक्टरों ने उसको मृत पाया. शव को जिंदा होने के भ्रम में परिजन दोबारा लेकर अस्पताल आ गये. परिजनों की संतुष्टि के लिए फिर से जांच की गयी अौर मरीज की मौत पहले होने की जानकारी दे दी गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें