27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

साकची मिनी बस स्टैंड से बसंत टॉकीज रोड होगा वन वे, तोड़ा जा रहा है डिवाइडर

जमशेदपुर : शहरवासियों को साकची में जाम से निजात दिलाने और यातायात व्यवस्था को दुरुस्‍‍‍त करने की पहल शुरू हो गयी है. साकची मिनी बस स्टैंड गोलचक्कर से बसंत सिनेमा गोलचक्कर तक सड़क वन वे करने के लिए सड़क मरम्मत कार्य शुरू किया गया है. बीच के डिवाइडर को तोड़ा जा रहा है. सड़क मरम्मत […]

जमशेदपुर : शहरवासियों को साकची में जाम से निजात दिलाने और यातायात व्यवस्था को दुरुस्‍‍‍त करने की पहल शुरू हो गयी है. साकची मिनी बस स्टैंड गोलचक्कर से बसंत सिनेमा गोलचक्कर तक सड़क वन वे करने के लिए सड़क मरम्मत कार्य शुरू किया गया है. बीच के डिवाइडर को तोड़ा जा रहा है.

सड़क मरम्मत कार्य के दौरान सुगम यातायात व्यवस्था बनाये रखने के लिए जुस्को की ओर से रोड मैप तैयार किया गया है. इस कारण आगामी कुछ दिनों तक साकची गोलचक्कर से बसंत टॉकीज की ओर आने वाली सड़क बंद रहेगी. इस दौरान जुस्को की ओर से इस सड़क को वन-वे करने के लिए कार्य चलेगा.

मंगलवार को यातायात डीएसपी शिवेंद्र ने इस संबंध में आदेश जारी किया है. आदेश के तहत इस सड़क को पूरी तरह से आवाजाही के लिए बंद कर दिया जायेगा. राहगीर साकची गोलचक्कर से कालीमाटी रोड की तरफ जाने के लिए पोस्ट ऑफिस के पास से गुजरने वाली नयी सड़क या आइ हॉस्पिटल गोलचक्कर के सामने से बस स्टैंड पार कर डोरी रोड से ग्रेजुएट कॉलेज वाले रास्ते का इस्तेमाल कर जमशेदपुर अक्षेस कार्यालय तक पहुंच सकते हैं. नयी व्यवस्था तत्काल से प्रभावी हो गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें