26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

डॉक्टर की कार से स्कूटी में लगी टक्कर, दो घायल

जमशेदपुर : एमजीएम अस्पताल परिसर में एक डॉक्टर की कार से मरीज को देखने आयी स्कूटी सवार एक शिक्षिका को टक्कर लगने और घायल होने के मामले को लेकर दो घंटे तक हंगामा चला. मामला सोमवार दोपहर की है. एमजीएम अस्पताल के डॉ दिवाकर हांसदा अपनी कार लेकर अस्पताल आ रहे थे. वहीं अस्पताल में […]

जमशेदपुर : एमजीएम अस्पताल परिसर में एक डॉक्टर की कार से मरीज को देखने आयी स्कूटी सवार एक शिक्षिका को टक्कर लगने और घायल होने के मामले को लेकर दो घंटे तक हंगामा चला. मामला सोमवार दोपहर की है. एमजीएम अस्पताल के डॉ दिवाकर हांसदा अपनी कार लेकर अस्पताल आ रहे थे. वहीं अस्पताल में भर्ती उषा मुखी को देखने आयी एनएमएल केपीएस स्कूल की शिक्षिका कोमलप्रीत रिश्तेदार माधवी मुखी और उसके बच्चे को स्कूटी पर बैठाकर निकल रही थी.

उसी दौरान डॉक्टर की कार से स्कूटी की सीधी टक्कर हो गयी. टक्कर लगते ही स्कूटी समेत कोमलप्रीत कौर, माधवी मुखी और बच्चा नीचे गिर गये और उन्हें चोट लग गयी. घटना के बाद कोमलप्रीत कौर ने लापरवाही और गलत ढंग से कार चलाने की बात को लेकर डॉक्टर से उलझ गयी.
डॉक्टर दिवाकर ने ही दोनों घायलों को इमरजेंसी में एडमिट कराया, लेकिन वे एडमिट कराने के बाद वहां से चले गये. इस बीच घायल कोमलप्रीत कौर के भाई और कांग्रेस पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रखंड अध्यक्ष गगनदीप सिंह पहुंच गये और अस्पताल में दोबारा हंगामा शुरू हो गया. लोग धक्का मारने वाले डॉक्टर को मौके पर बुलाने की मांग करने लगे.
हंगामा की सूचना मिलने पर साकची पुलिस मौके पर पहुंची. घटना की जानकारी मिलने पर अस्पताल उपाधीक्षक डॉ नकुल चौधरी पहुंचे. उन्होंने परिवार वालों से बात की और बेहतर से बेहतर इलाज का आश्वासन देकर सभी डॉक्टरों को निर्देश दिया. इसके बाद परिवार वाले शांत हुए. घटना में कोमलप्रीत के पांव और माधवी के सिर पर चोटें आयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें