26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिदगोड़ा : नाबालिग का अपहरण कर किया दुष्कर्म, बाप और बेटा गिरफ्तार

जमशेदपुर : सिदगोड़ा थानांतर्गत भुइयांडीह नंदनगर से अपहृत नाबालिग को पुलिस ने रविवार को बरामद कर लिया है. इस मामले में सिदगोड़ा पुलिस ने अपहरण और दुष्कर्म के आरोपी उदय घोष और उसके पिता अमोल घोष को गिरफ्तार किया है. सोमवार को दोनों को कोर्ट में प्रस्तुत करने के बाद जेल भेजा जायेगा. साथ ही […]

जमशेदपुर : सिदगोड़ा थानांतर्गत भुइयांडीह नंदनगर से अपहृत नाबालिग को पुलिस ने रविवार को बरामद कर लिया है. इस मामले में सिदगोड़ा पुलिस ने अपहरण और दुष्कर्म के आरोपी उदय घोष और उसके पिता अमोल घोष को गिरफ्तार किया है. सोमवार को दोनों को कोर्ट में प्रस्तुत करने के बाद जेल भेजा जायेगा. साथ ही लड़की का बयान भी कोर्ट में दर्ज कराया जायेगा.

इस संबंध में लड़की की मां ने सिदगोड़ा थाने में उदय घोष और उसके पिता अमोल घोष के खिलाफ अपहरण कर दुष्कर्म करने और पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कराया है. घटना के संबंध में सिदगोड़ा पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपी भालुबासा के रहने वाले हैं.
23 अप्रैल को घर के पास से लड़की का अपहरण कर लिया गया था. खोजबीन के बाद जब उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली. आशंका के आधार पर उदय के नाम पर अपहरण का केस दर्ज कराया गया. केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने उदय के मोबाइल टॉवर लोकेशन के प्राप्त किया और उसके बाद उदय को गिरफ्तार किया. उदय गाड़ी में खलासी का काम करता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें