Advertisement

jamshedpur

  • Apr 16 2019 2:23AM

फॉर्म रद्द होने वाले रेलकर्मी भी दे सकेंगे परीक्षा

जमशेदपुर : दक्षिण-पूर्व जोन में सहायक लिपिक की विभागीय परीक्षा में रद्द फर्म वाले रेलकर्मी भी परीक्षा दे सकेंगे. ब्लैक की जगह ब्लू कलर से आवेदन भरने के कारण कई आवेदन रद्द कर दिये गये थे.  मेंस कांग्रेस के  महासचिव एसआर मिश्रा ने गार्डेनरीच में यह मामला उठाया और कार्मिक विभाग  को  पत्र भेजा था. इसके बाद रद्द आवेदन को सही करने का  आदेश मंडल को जारी किया है.  

नीलांचल 16 से बदले मार्ग पर चलेगी

पुरी से आनंद विहार जाने वाली नीलांचल एक्सप्रेस (12875) 16, 19, 21 अप्रैल तक कानपुर-प्रयागराज-पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन (मुगलसराय) होकर चलेगी. आनंद विहार से पुरी जाने वाली नीलांचल (12876) 19, 21 और 23 अप्रैल को इसी मार्ग से चलेगी.

आज खुलेगीकाचीगुड़ा स्पेशल

टाटानगर-काचीगुडा  स्पेशल ट्रेन 16 अप्रैल मंगलवार रात 1050 बजे रवाना होगी. यह आगामी 25 जून तक चलेगी. काचीगुडा से स्पेशल ट्रेन सोमवार दोपहर एक बजे खुलेगी और दूसरे दिन टाटानगर शाम 7:45 बजे पहुंचेगी. शालीमार जयपुर समर स्पेशल सोमवार से शुरू हो गयी जबकि शालीमार  सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन 20 अप्रैल से चलेगी. 

टाटा-हटिया के रैक में खराबी

टाटा-हटिया पैसेंजर के रैक में खराबी होने से ट्रेन सोमवार को टाटानगर से दो घंटे  विलंब से खुली. यात्री ट्रेन के  लिए एक व चार नंबर प्लेटफॉर्म का चक्कर काट रहे थे. विलंब से हंगामा हुआ. .  

जालियांवाला में नहीं लगा पेंट्रीकार 

टाटा-अमृतसर जालियांवाला बाग एक्सप्रेस में सोमवार को पेंट्रीकार कोच  तकनीकी खराबी  के कारण पेंट्रीकार कोच पेंट्रीकार नहीं लग सका.  

जम्मूतवी में पार्सल लोड नहीं 

टाटानगर-जम्मूतवी एक्सप्रेस की लीज बोगी में पार्सल नहीं आने के कारण सोमवार को लोडिंग  नहीं हो सकी. कई जगह बेरिकेडिंग के कारण यह स्थिति हुई.  

मेंटेनेंस के कारण ट्रेन हुई लेट

मेंटेनेंस के लिए खड़गपुर गयी टाटा-बादामपहाड़ डीएमयू ट्रेन सोमवार को विलंब से टाटानगर पहुंंची. इस कारण ट्रेन पांच घंटे विलंब से सुबह छह बजे के बजाय 11 बजे खुली.  ट्रेन के समय पर नहीं आने पर टाटा से बादामपहाड़ जाने वाली पहली ट्रेन को सुबह 3:45 बजे दूसरा रैक लगा भेज दिया, लेकिन खड़गपुर से दूसरे ट्रेन का समय सुबह छह बजे होने तक वह नहीं आयी. 

 

Advertisement

Comments

Advertisement