26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भुजाली से घायल युवक की हुई मौत, आरोपी गिरफ्तार

हमले में आंत बाहर निकल आयी थी, रिम्स में चल रहा था इलाज जमशेदपुर : तीन मार्च को भुजाली के हमले में घायल बागबेड़ा निवासी राजू शर्मा की शनिवार की सुबह तीन बजे रिम्स अस्पताल (रांची में) मौत हो गयी. राजू के मरने की सूचना मिलने पर परिवार वालों ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए […]

हमले में आंत बाहर निकल आयी थी, रिम्स में चल रहा था इलाज

जमशेदपुर : तीन मार्च को भुजाली के हमले में घायल बागबेड़ा निवासी राजू शर्मा की शनिवार की सुबह तीन बजे रिम्स अस्पताल (रांची में) मौत हो गयी. राजू के मरने की सूचना मिलने पर परिवार वालों ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए बागबेड़ा थाना का घेराव किया. पुलिस ने आरोपी बागबेड़ा गाढ़ाबासा निवासी राजेश कुमार साव उर्फ सोनार बच्चा को गिरफ्तार कर लिया है.

हालांकि आरोपी ने अब तक भुजाली मारने का कारण नहीं बताया है. डॉक्टरों के अनुसार भुजाली पेट में जाने के कारण इन्फेक्शन हो गया था. इस वजह से राजू की मौत हो गयी. राजू की शादी 14 माह पहले ही हुई थी. उसका चार माह का एक बच्चा है. मृतक जुगसलाई की डोसा दुकान में काम करता था.

यह था मामला : राजू नशे की हालत में अपनी बहन आशा के घर से निकल कर अपने घर की आेर जा रहा था. वह आशा के दरवाजे के बाहर निकला ही था कि सोनार बच्चा से वह टकरा गया. सोनार बच्चा ने बगैर कुछ बोले भुजाली निकाली और राजू के पेट में घुसेड़ दी. हमले में राजू की छोटी आंत (स्मॉल इंस्टेटाइन) बाहर निकल आयी थी. भाई के चिल्लाने की आवाज सुनकर बहन (आशा) बाहर निकली, उसने सोनार बच्चा को पकड़ लिया, लेकिन उसने उसे भी जान से मारने की धमकी देकर भाग गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें