26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जमशेदपुर : रिजल्ट निकला नहीं और तय हो गया कि फेल हुए, तो दोबारा दे सकेंगे परीक्षा

जमशेदपुर : गुरुवार को कोल्हान विश्वविद्यालय में एक अजीबोगरीब निर्णय लिया गया. गुरुवार को परीक्षा बोर्ड की बैठक हुई. जिसकी अध्यक्षता डॉ शुक्ला महांती ने की. इस बैठक में निर्णय लिया गया कि मार्च में पार्ट थर्ड की परीक्षा होगी. लेकिन अगर इस परीक्षा में कोई फेल हो गया, तो उसे दोबारा परीक्षा देने का […]

जमशेदपुर : गुरुवार को कोल्हान विश्वविद्यालय में एक अजीबोगरीब निर्णय लिया गया. गुरुवार को परीक्षा बोर्ड की बैठक हुई. जिसकी अध्यक्षता डॉ शुक्ला महांती ने की. इस बैठक में निर्णय लिया गया कि मार्च में पार्ट थर्ड की परीक्षा होगी. लेकिन अगर इस परीक्षा में कोई फेल हो गया, तो उसे दोबारा परीक्षा देने का मौका मिलेगा.
यानी परीक्षा हुई नहीं, लेकिन पहले ही उन्हें दोबारा परीक्षा देने की छूट मिल गयी. सिर्फ पार्ट थर्ड ही नहीं बल्कि पार्ट वन व पार्ट टू की भी यही कहानी है.
दोनों ही पार्ट के परीक्षा में फेल परीक्षार्थियों को दोबारा परीक्षा देने की हरी झंडी दी गयी. सभी फेल विद्यार्थियों के लिए दोबारा परीक्षा होगी.
यूजी पार्ट वन में जो छात्र फेल हुए है, उनके लिए विशेष परीक्षा आयोजित करने का निर्णय लिया गया. इन्हें फार्म भरने के लिए सात दिन का समय दिया जायेगा. ऐसे ही यूजी पार्ट- 2 में जो छात्र फेल हुए वे यूजी पार्ट वन की परीक्षा के बाद आयोजित होने वाली विशेष परीक्षा में बैठ सकेंगे.
यूजी पार्ट थर्ड का परीक्षा मार्च में ही होगी. पार्ट वन व पार्ट टू में अगर छात्र प्रमोटेड है और वे पार्ट थर्ड में फेल हो गये हैं, तो उनके लिए भी विशेष परीक्षा आयोजित करने का निर्णय लिया गया है. बैठक में कोल्हान विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक डॉ. पीके पाणि समेत अन्य सभी डीन उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें