27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रताड़ना का केस कर मांगे 12 लाख, पति ने खा लिया कीटनाशक, अंतिम संस्कार में भी नहीं पहुंचा इकलौता बेटा

गोलमुरी थाना में पत्नी व मायके पक्ष पर आत्महत्या के लिए उकसाने की शिकायत अंतिम संस्कार में भी इकलौता बेटा भी नहीं हो सका शामिल जमशेदपुर : गोलमुरी थाना अंतर्गत टुइलाडुंगरी में मंगलवार को कीटनाशक पीकर कैलाश साहू (33) ने आत्महत्या कर ली. कैलाश के मुंह से झाग निकलता देख परिजन टीएमएच ले गये. यहां […]

गोलमुरी थाना में पत्नी व मायके पक्ष पर आत्महत्या के लिए उकसाने की शिकायत

अंतिम संस्कार में भी इकलौता बेटा भी नहीं हो सका शामिल
जमशेदपुर : गोलमुरी थाना अंतर्गत टुइलाडुंगरी में मंगलवार को कीटनाशक पीकर कैलाश साहू (33) ने आत्महत्या कर ली. कैलाश के मुंह से झाग निकलता देख परिजन टीएमएच ले गये. यहां डॉक्टर ने जांच कर उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक चालक था. छोटे भाई आकाश साहू ने बताया कि भाई का पत्नी चित्रभानू देवी से विवाद चल रहा था. उसकी शादी के चार साल हो गये है. एक बेटा दीपांशु है.
भाभी ने एक साल पहले भाई कैलाश और पिताजी पर दहेज प्रताड़ना का केस किया था. 16 सितंबर को कोर्ट में डेट था. उस दिन कैलाश ने कोर्ट में जज के सामने ही पत्नी को घर चलने को कहा, लेकिन वह नहीं मानी. भाभी ने बच्चे की देखरेख के लिए भाई से 12 लाख रुपये की मांग की. कोर्ट से बाहर निकलने पर भाभी ने धमकी भी दी थी, जिससे कैलाश काफी आहत था. सोमवार की शाम वह दुकान से कीटनाशक लाया. वह पूरी रात जागता रहा. मंगलवार की सुबह शौचालय जाने के बाद ऊपर के कमरे में जाकर कीटनाशक पी ली. मां जब कमरे में गयी तो मुंह से झाग निकलता देखा. उसे टीएमएच ले गये.
आकाश के अनुसार भाभी ने ही भाई को आत्महत्या के लिए प्रेरित किया. आकाश के अनुसार पिता की मौत होने पर बेटे को लाने के लिए उनलोगों ने भाभी व उनके घरवालों को खबर भेजी लेकिन उनलोगों ने बेटा को आने नहीं दिया. भाई को बेटे के हाथों मुखाग्नि भी नहीं देने दी. इस संबंध में आकाश ने गोलमुरी थाना में चित्रभानू देवी व उनके घरवालों के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करने की प्राथमिकी दर्ज करायी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें