jamshedpur

  • Jan 25 2020 6:30AM
Advertisement

जमशेदपुर : पूछताछ में अपराधी सुजीत सिन्हा ने खोले कई राज

जमशेदपुर : गैंगेस्टर अखिलेश सिंह की हत्या के लिए सुजीत सिन्हा गिरोह के ही सुधीर दुबे ने एके 47 और चार पिस्तौल की खरीदारी की है. वह अखिलेश सिंह की हत्या की फिराक में है. नागालैंड से उसने तीन-तीन लाख रुपये में हथियार खरीदे हैं. इसका खुलासा तीन दिनों की रिमांड पर लिये गये पलामू-रामगढ़ क्षेत्र के गैंगस्टर सुजीत सिन्हा ने पुलिस के समक्ष किया है. 
 
उसने बताया है कि सुधीर दुबे गैगस्टर अखिलेश सिंह की हत्या करना चाहता है. सुधीर दुबे से उसका परिचय है. सुजीत सिन्हा ने बताया है कि रामगढ़ का सेंटी उर्फ अभीजीत, अमन साव, हरि तिवारी (वर्तमान में जेल में है), श्याम राज शर्मा (गढ़वा) उसके लिए काम करता है. कांके का बबलू खान उसका सहयोगी है. वह जमीन ब्रोकर का काम करता है. पुलिस को उसने बताया है कि रांची ओवर ब्रिज के पास स्थित फोर एंड कॉर्क बार का मालिक ऋषि सिंह भी उसका पार्टनर है.
 
सुजीत सिन्हा ने बताया कि घाघीडीह जेल में बंद पीएलएफआइ सदस्य प्रेम गोप का वह मोबाइल इस्तेमाल करता था. जिससे वह अपने गिरोह से संपर्क करता था और व्यवसायियों से रंगदारी की मांग करता है. 
 
इसके अलावा प्रेम गोप ने दो मोबाइल दिये थे. एक मोबाइल एंड्राइड था. जो लॉक था, तो उसे तोड़कर फेंक दिया. दूसरे मोबाइल का इस्तेमाल करता था. सुजीत सिन्हा ने बताया कि वह पायल अग्रवाल के नाम से फेसबुक अकाउंट चलाता है. रांची रोड निवासी वाल्मिकी तिवारी उक्त फेसबुक अकाउंट को चलाता है. कुसाई में प्रोपर्टी रिया सिन्हा के नाम पर है. जबकि पंडरा वाला जमीन ससुरालवालों के नाम पर है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement