26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अपराधियों ने स्कॉपियो पर किया बम से हमला, दो की मौत

जमुई : बिहार के जमुई में घात लगाये अपराधियों ने झाझा थाना क्षेत्र के धमना-तेलियाडीह मुख्य सड़क पर स्कॉर्पियो सवार दो लोगों को ताबड़तोड़ बमबारी व गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान झाझा थाना क्षेत्र के बेलाटांड़ गांव निवासी राजेश यादव और जिले के लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के मगही गांव निवासी मनोज यादव […]

जमुई : बिहार के जमुई में घात लगाये अपराधियों ने झाझा थाना क्षेत्र के धमना-तेलियाडीह मुख्य सड़क पर स्कॉर्पियो सवार दो लोगों को ताबड़तोड़ बमबारी व गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान झाझा थाना क्षेत्र के बेलाटांड़ गांव निवासी राजेश यादव और जिले के लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के मगही गांव निवासी मनोज यादव के रूप में की गयी है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष दलजीत झा पुलिस बल के साथ पहुंच कर शव को कब्जे में लिया.

जानकारी अनुसार उक्त वाहन मगही गांव निवासी संजय यादव है. वाहन मगही गांव निवासी चालक ममता यादव चला रहा था. घटना के बाद से चालक का पता नहीं चल रहा है. बताया जा रहा है कि पहले से घात लगाये अपराधियों ने पहले स्कॉर्पियो पर बम से हमला किया. फिर गोली मार कर दोनों व्यक्ति को मौत का घाट उतार दिया. बम व गोली की आवाज सुनकर दौड़े ग्रामीणों ने अपराधियों का पीछा भी किया. लेकिन, अपराधी धमना मोड़ से होते हुये बोड़वा की ओर निकल गये.

मगही निवासी संजय यादव ने बताया कि मनोज यादव अपने साढू कुलदीप से मिलने बेलाटांड़ गया था. मैंने अपने वाहन से मनोज यादव और साढ़ू का बेटा राजेश को मगही भेजकर जरूरी काम से झाझा में ही रुका रहा. एक घंटा के बाद सूचना मिला कि मेरे वाहन पर बमबाजी व गोली बारी किया गया. जिसमें सवार दोनों व्यक्ति की हत्या कर दी गयी है. जब चालक से संपर्क करना चाहा तो उसका मोबाइल नेटवर्क क्षेत्र बाहर बता रहा था. उन्होंने आशंका जताते हुए कहा कि पंचायत चुनाव में हुए रंजिश के कारण हत्या की गयी है. उन्होंने बताया कि बीते दो वर्ष पूर्व भी मेरे ऊपर बम से हमला किया गया था. ऐसा प्रतीत होता है कि इस घटना में उनलोगों का ही हाथ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें