26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पति से अलग होते ही नये पार्टनर की तलाश में जुट गयीं डेविना, 51 वर्षीय स्टार को चाहिए ऐसा शख्‍स

हॉलीवुड की दुनिया की मशहूर टेलीविजन स्टार और मॉडल डेविना मैक्कॉल पिछले काफी वक्त से अपने पति से ब्रेकअप होने के कारण खबरों में बनी हुईं थीं. यहां चर्चा कर दें कि डेविना का अपने पति मैथ्यू रॉबिनसन के साथ तलाक हो गया है. इसके बाद से वो जैसे टूट सी गयी थी. मैथ्यू और […]

हॉलीवुड की दुनिया की मशहूर टेलीविजन स्टार और मॉडल डेविना मैक्कॉल पिछले काफी वक्त से अपने पति से ब्रेकअप होने के कारण खबरों में बनी हुईं थीं. यहां चर्चा कर दें कि डेविना का अपने पति मैथ्यू रॉबिनसन के साथ तलाक हो गया है. इसके बाद से वो जैसे टूट सी गयी थी. मैथ्यू और डेविना पिछले 17 साल से साथ में थे.

कई बार मैथ्यू और डेविना के बीच अनबन की ख़बरें चर्चा में आ चुकीं थीं, लेकिन इस बार तो उनके तलाक की ही खबर सुनने में आ गयी है. पति से अलग होने के कुछ समय तक तो डेविना शांत रही लेकिन हाल ही में ऐसी खबर आयी कि वो अपने लिए एक नए पार्टनर की तलाश कर रही हैं. इस बात का खुलासा खुद डेविना ने किया है.

51 वर्षीय डेविना ने खुद यह खुलासा किया कि पति मैथ्यू से तलाक के बाद मैं डेटिंग के लिए तैयार हूं.

गौर हो कि डेविना ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा है कि, ‘मुझे एक ऐसे व्यक्ति की तलाश है, जो मेरे बच्चों और मेरे लिए हो.’ सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि इसके साथ ही उन्होंने ये भी लिखा है कि, ‘एक साथी के तौर पर वो हमेशा मेरे साथ खड़ा रहे.’ खैर अब देखना तो ये दिलचस्प होगा कि डेविना की ये तलाश कब खत्म होती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें