26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फैशन वीक में गीत-नृत्य व मॉडलिंग का जलवा

हजारीबाग : तरंग ग्रुप एवं डांस पैराडाइज की ओर से नगर भवन हजारीबाग में रविवार को हजारीबाग फैशन वीक-2016 का आयोजन किया. कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि डीडीसी राजेश पाठक, एसडीओ शशिरंजन व डीएवी के प्राचार्य अशोक कुमार ने दीप प्रज्जवलित कर की. अतिथियों ने कहा कि इस कार्यक्रम से प्रतिभागियों को प्रतिभा निखारने का […]

हजारीबाग : तरंग ग्रुप एवं डांस पैराडाइज की ओर से नगर भवन हजारीबाग में रविवार को हजारीबाग फैशन वीक-2016 का आयोजन किया. कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि डीडीसी राजेश पाठक, एसडीओ शशिरंजन व डीएवी के प्राचार्य अशोक कुमार ने दीप प्रज्जवलित कर की. अतिथियों ने कहा कि इस कार्यक्रम से प्रतिभागियों को प्रतिभा निखारने का मौका मिलेगा.
संयोजक अमित कुमार गुप्ता, सुनील कुमार सोनी, राजेश मोनी जैन ने कहा कि कार्यक्रम का उद्देश्य बिरहोर एवं अनाथ बच्चों की सहायता के साथ-साथ भारतीय पारंपरिक वस्त्रों को बढ़ावा देना है.
कार्यक्रम में प्रतिभागियों की ओर से एक से बढ़ कर एक नृत्य व गीत प्रस्तुत किया. वहीं कैट वॉक कर युवतियों ने तालियां बटोरी. जज के रूप में सोमा डे अग्रवाल, निशांत सोनी, सिद्धार्थ जैन व जिया दत्ता थे. मौके पर गुलमोहर की प्राचार्या विद्या बख्शी, गुरुकुल के निदेशक जेपी जैन, भैया अभिमन्यु प्रसाद के अलावा काफी संख्या में लोग उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें