35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सूची संकलन व डाटा इंट्री में तेजी लाने का निर्देश

उपायुक्त ने पालकोट व बसिया प्रखंड में मुख्यमंत्री कृषि आशीर्वाद योजना का जायजा लिया. किसानों ने लैंपस में धान बिक्री का पैसा भुगतान कराने की गुहार लगायी. पालकोट/बसिया : उपायुक्त शशि रंजन ने शनिवार को पालकोट व बसिया प्रखंड में मुख्यमंत्री कृषि आशीर्वाद योजना का जायजा लिया. उपायुक्त सबसे पहले पालकोट प्रखंड कार्यालय पहुंचे. यहां […]

उपायुक्त ने पालकोट व बसिया प्रखंड में मुख्यमंत्री कृषि आशीर्वाद योजना का जायजा लिया.

किसानों ने लैंपस में धान बिक्री का पैसा भुगतान कराने की गुहार लगायी.
पालकोट/बसिया : उपायुक्त शशि रंजन ने शनिवार को पालकोट व बसिया प्रखंड में मुख्यमंत्री कृषि आशीर्वाद योजना का जायजा लिया. उपायुक्त सबसे पहले पालकोट प्रखंड कार्यालय पहुंचे. यहां जायजा के क्रम में उपायुक्त ने कार्य की धीमी गति पर नाराजगी जाहिर की.
उन्होंने योजना के सफल क्रियान्वयन के लिए युद्ध स्तर पर कार्य करने का निर्देश दिया. कहा कि योजना के तहत जल्द से जल्द लाभुकों का चयन कर उनका नाम ऑनलाइन करें. किसानों का नाम सूचीबद्ध होने के बाद एक बार सत्यापन जरूर करें. इसके बाद उपायुक्त बसिया प्रखंड कार्यालय पहुंचे, जहां उपायुक्त ने कंप्यूटर ऑपरेटर से डाटा इंट्री की जानकारी ली.
वहीं सीओ संतोष बैठा से पूछे जाने पर सीओ ने बताया कि 10 व 11 जून को प्रखंड की सात पंचायतों कोनबीर, तेतरा, कालिगा, मोरेंग, आरया, इटाम व तुरबुंगा में कैंप लगा कर प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना व मुख्यमंत्री कृषि आशीर्वाद योजना के लिए प्रपत्रों का संकलन करने की रणनीति बनायी गयी है. इस पर उपायुक्त ने निर्धारित तिथि तक लक्ष्य को पूरा करने का निर्देश दिया. इसके बाद उपायुक्त ने बीडीओ कार्यालय में लोगों की समस्याएं सुनी, जहां कई किसानों ने लैंपस में धान बिक्री का पैसा दिलाने की गुहार लगायी. उपायुक्त ने आश्वासन दिया कि पैसा भुगतान की प्रक्रिया चल रही है. जल्द ही सभी किसानों का पैसा भुगतान कर दिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें