26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

करंट की चपेट में आने से बालक की मौत

ग्रामीणों ने लापरवाह बिजली कर्मियों पर केस दर्ज करने व मुआवजे की मांग को लेकर एनएच 75 जाम किया. बंशीधर नगर : थाना क्षेत्र के जतपुरा गांव में बिजली करंट की चपेट में आने से मनोज राम के पुत्र मंगलवार की सूरज राम(14 वर्ष) की मौत हो गयी. घटना मंगलवार अहले सुबह की है. घटना […]

ग्रामीणों ने लापरवाह बिजली कर्मियों पर केस दर्ज करने व मुआवजे की मांग को लेकर एनएच 75 जाम किया.

बंशीधर नगर : थाना क्षेत्र के जतपुरा गांव में बिजली करंट की चपेट में आने से मनोज राम के पुत्र मंगलवार की सूरज राम(14 वर्ष) की मौत हो गयी. घटना मंगलवार अहले सुबह की है. घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने लापरवाह बिजली कर्मियों पर केस दर्ज करने और मुआवजे की मांग को लेकर एनएच 75 को जाम कर दिया.
जाम स्थल पर भाजपा नेता मुक्तेश्वर पांडेय, बसपा नेता दिनेश राम, सुरेश्वर राम, प्रभु राम, हरी राम, किशन राम, राजकुमार राम सहित अन्य लोगों ने विद्युत विभाग के अधिकारियों और बीडीओ अमित कुमार से सरकारी प्रावधान के तहत दो लाख रुपये मुआवजा देने की मांग किया. जिसके बाद ही जाम हटाने की बात कही.
अधिकारियों द्वारा मुआवजा के आश्वासन देने के बाद 12 बजे जाम हटा. करीबन जाम चार घंटे तक रहा. जाम हटने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा. रविवार को आये तेज तूफान में अपग्रेडेड हाइस्कूल जतपुरा के समीप महुआ का एक बड़ा पेड़ गिर गया था.
उक्त पेड़ में कुछ गांव के कुछ लोग मोटर चलाने के लिए नंगा तार बांधकर खिंचे थे. पेड़ टूटने के कारण तार भी टूटकर नीचे गिर गया था. बकरी चराने के दौरान अहले सुबह सूरज कुमार उक्त तार की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौत हो गयी. खेलने गये बच्चों ने अचेत अवस्था में सूरज को गिरा हुआ देखा, तो शोर मचाया. शोर सुनकर पहुंचे ग्रामीण आनन-फानन में सूरज को उठाकर अस्पताल ले गये, जहां उसे मृत घोषित कर दिया.
घटना के बाद बीडीओ अमित कुमार, बिजली विभाग के कार्यपालक अभियंता राजेंद्र पांडेय, जेइ शिवम पांडेय के अलावा भी जाम स्थल पहुंचे. जाम करने वालों में राजेश राम, संतोष राम, हरी लाल राम, बाबूलाल राम, संजय राम, राजू राम, हरी राम, किशन राम, राजकुमार राम, राजेश राम, संतोष राम, छठन राम, हरी लाल राम,अजय राम सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें