gumla

  • Jan 17 2020 12:39PM
Advertisement

झारखंड : गुमला में ठेकेदार की हत्या, विरोध में दो घंटे सड़क जाम, भाजपा नेता भी सड़क पर उतरे

झारखंड : गुमला में ठेकेदार की हत्या, विरोध में दो घंटे सड़क जाम, भाजपा नेता भी सड़क पर उतरे

दुर्जय पासवान
गुमला :
गुमला जिला अंतर्गत डुमरी थाना क्षेत्र के जैरागी गांव में ठेकेदार गणेश साहू की हत्या के विरोध में शुक्रवार को दो घंटे तक चैनपुर व महुआडांड़ सड़क जाम रही. लोगों ने डुमरी के नवाडीह चौक के समीप सुबह साढ़े आठ से साढ़े 10 बजे तक सड़क को जाम रखा. ग्रामीण गणेश की हत्या से आक्रोशित हैं. वहीं इस हत्या के विरोध में भाजपा के के कद्दावर नेता भी जाम स्थल पर पहुंचे और पुलिस से अपराधियों को जल्द पकड़ने की मांग की है. साथ ही हत्या को किसने अंजाम दिया. इसका भी पता करने की मांग की.

इधर, एसडीपीओ कुलदीप कुमार ने कहा कि हत्या में अपराधियों का हाथ है. पुलिस जल्द मामले की गुत्थी सुलझा लेगी.  यह बता दें कि गुरुवार की देर शाम को दो बाइक पर पहुंचे छह अपराधियों ने गणेश की गोली मारकर हत्या कर दी थी. गणेश ताश खेल रहा था. तभी अपराधी पहुंचे और पहले गणेश का नाम पूछा. गणेश ने जैसे ही अपना नाम बताया. अपराधियों ने उसके सिर पर गोली मार दी और घटना को अंजाम देने के बाद भाग गए.

घटना की सूचना के बाद देर रात को पुलिस गांव पहुंची थी. जैरागी गांव नक्सल इलाका है. इस क्षेत्र में भाकपा माओवादी सक्रिय है. परंतु नक्सलियों ने घटना को अंजाम दिया है या नहीं. अभी तक संगठन ने जिम्मेवारी नहीं ली है. पुलिस भी नक्सल घटना से इंकार कर रही है. ग्रामीण डर से कुछ बोलने को तैयार नहीं है. परिजन भी डरे हुए हैं.

इधर, भाजपा जिला युवा अध्यक्ष मिशिर कुजूर सड़क जाम स्थल पर पहुंच अपराधियों को पकड़ने की मांग की है.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement