35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गुमला : व्यवसायी के घर में घुसकर पांच लाख की लूट, तीन लाख नगद व दो लाख के गहने ले गये लुटेरे

दुर्जय पासवान, गुमला गुमला सदर थाना के टोटो बस स्टैंड निवासी व्यवसायी मुरली प्रसाद के घर में घुसकर तीन अपराधियों ने लूटपाट की है. करीब तीन लाख रुपये नकद व दो लाख रुपये के आभूषण की लूट हुई है. तीन अपराधी में दो लोग चेहरा ढके हुए थे. जबकि एक अपराधी का चेहरा खुला हुआ […]

दुर्जय पासवान, गुमला

गुमला सदर थाना के टोटो बस स्टैंड निवासी व्यवसायी मुरली प्रसाद के घर में घुसकर तीन अपराधियों ने लूटपाट की है. करीब तीन लाख रुपये नकद व दो लाख रुपये के आभूषण की लूट हुई है. तीन अपराधी में दो लोग चेहरा ढके हुए थे. जबकि एक अपराधी का चेहरा खुला हुआ था. घटना गुरुवार की रात करीब साढ़े नौ बजे की है. व्यवसायी ने अज्ञात अपराधियों के खिलाफ थाने में लिखित शिकायत की है.

पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच कर रही है. जानकारी के अनुसार जब अपराधी घर पर घुसे तो उस समय व्यवसायी के परिवार के लोग घर में खाना खा कर टीवी देख रहे थे. उसी दौरान तीन नकाबपोश हथियार बंद अपराधी घर में आ धमके और धक्का मुक्की करते हुए घर में रखे करीब दो लाख रुपये का आभूषण व तीन लाख रुपया नकद लूट कर ले गये.

घटना के बाद पीड़ित परिवार ने गुमला थाना को फोन कर इस संबंध में जानकारी दी. घटना के 10 मिनट के अंदर गुमला पुलिस घटना स्थल पहुंच गयी. परंतु अपराधी अंधेरे का फायदा उठाते हुए भाग निकले. हालांकि पुलिस जिस तेजी से घटना स्थल पर पहुंची थी. अगर अपराधी थोड़ी भी देर करते तो पकड़े जाते. पुलिस ने रात को छापामारी भी चलाया. लेकिन अपराधी हाथ नहीं लगे.

व्यवसायी ने कहा है कि गुरुवार की रात्रि पूरे परिवार के लोग खाना खाने के बाद टीवी देख रहे थे. तभी तीन नकाबपोश अपराधी हथियार का भय दिखाकर घर में रखे एक मोबाइल, दो सोने का कंगन, एक नेकलेस, एक झुमका व तीन पीस सोने की अंगूठी लूट लिये. इसके बाद उसके किराना दुकान के नकद तीन लाख रुपये भी ले गये. इसके बाद अपराधियों ने कहा की तुम लोग उधारी नहीं देते हो अब अंजाम भुगतो. इस घटना के बाद अपराधी वहां से फरार हो गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें