26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गांडेय में 12 वर्षीय बच्चे ने फांसी लगा दी जान

बरमसिया वन पंचायत के गोराडीह गांव का मामला गांडेय : बरमसिया वन पंचायत के गोराडीह गांव में एक 12 वर्षीय बच्चे ने आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना पर लोग जुटे और फंदे से लटकते उसे नीचे उतारा. घटना की सूचना पर गांडेय पुलिस पहुंची, लेकिन ग्रामीणों के आग्रह पर शव को पोस्टर्माटम के लिये […]

बरमसिया वन पंचायत के गोराडीह गांव का मामला

गांडेय : बरमसिया वन पंचायत के गोराडीह गांव में एक 12 वर्षीय बच्चे ने आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना पर लोग जुटे और फंदे से लटकते उसे नीचे उतारा. घटना की सूचना पर गांडेय पुलिस पहुंची, लेकिन ग्रामीणों के आग्रह पर शव को पोस्टर्माटम के लिये नहीं भेजा गया.
परिजनों व ग्रामीणों के अनुसार मकसूद अंसारी के 12 वर्षीय पुत्र शरीफ अंसारी मानसिक रूप से बीमार था. मंगलवार दोपहर वह कमरे में गया और गमछे का फंदा बनाकर छत से लटक गया. जब परिजनों ने उसे देखा, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी इधर, घटना को ले मुखिया पवन राय, पंसस प्रतिनिधि मो आबिद समेत अन्य ने शोक जताया है.
मृतका के परिजनों का बंधाया ढाढस
खोरीमहुआ. जमुआ प्रखंड के रेंबा में 10 वीं की छात्रा आशा कुमारी की मौत को ले मंगलवार को विश्व हिंदू परिषद और आरएसएस के नेता-कार्यकर्ता मृतका के पैतृक आवास पहुंचे और परिजनों को ढाढ़स बंधाया. मौके पर आरएसएस खंड प्रमुख बालगोविंद यादव, विहिप अध्यक्ष पवन कुमार, संयोजक पीयूष कुमार, मनोज हाजरा, संजीव सिंह, विक्की सावन, विनय कुमार राय, देव पांडेय, कन्हैया द्विवेदी, सुबोध कुमार, अविनाश द्विवेदी, दिलीप कुमार आदि मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें