35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

डेढ़ लाख के साथ युवक धराया, पूछताछ के बाद छूटा

बेंगाबाद : बेंगाबाद-मधुपुर मुख्य मार्ग फिटकोरिया मोड़ के पास बुधवार की शाम वाहन चेकिंग अभियान के दौरान डेढ़ लाख रुपये लेकर जा रहे युवक को बेंगाबाद पुलिस ने पकड़ लिया. पूछताछ के लिए युवक को बेंगाबाद थाना लाया गया. जहां पुलिस निरीक्षक दिलीप यादव, अंचल अधिकारी संजय सिंह, बीडीओ कुमार अभिषेक सिंह, थाना प्रभारी प्रशांत […]

बेंगाबाद : बेंगाबाद-मधुपुर मुख्य मार्ग फिटकोरिया मोड़ के पास बुधवार की शाम वाहन चेकिंग अभियान के दौरान डेढ़ लाख रुपये लेकर जा रहे युवक को बेंगाबाद पुलिस ने पकड़ लिया. पूछताछ के लिए युवक को बेंगाबाद थाना लाया गया. जहां पुलिस निरीक्षक दिलीप यादव, अंचल अधिकारी संजय सिंह, बीडीओ कुमार अभिषेक सिंह, थाना प्रभारी प्रशांत कुमार ने युवक से पूछताछ की.

पूछताछ के दौरान युवक ने अपना नाम राजकिशोर यादव बताया. बताया कि वह एलएंडटी माइक्रो फाइनेंस कंपनी में काम करता हैं और वे राशि वसूली के लिए गांडेय थाना क्षेत्र के डोकीडीह गांव गया था. डोकीडीह गांव में कंपनी द्वारा बनाये गये स्वयं सहायता समूह के सदस्यों से उक्त राशि की वसूली की गयी थी.

पुलिस के समक्ष उन्होंने वसूली से संबंधित मूल दस्तावेज प्रस्तुत किया. जांच-पड़ताल के दौरान मामले को सत्य पाये जाने के बाद पुलिस अधिकारियों ने युवक को राशि के साथ वापस गिरिडीह भेज दिया. साथ ही थाना प्रभारी ने कड़ी हिदायत देते हुए कहा कि इतनी मोटी रकम ले जाने के पूर्व पुलिस को अवश्य सूचित करें. ताकि किसी प्रकार की घटना से बचा जा सके.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें