35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

घूस लेते जसपुर मुखिया व पंचायत सचिव गिरफ्तार

पीसीसी निर्माण की राशि के बदले ले रहे थे पांच-पांच प्रतिशत घूस भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो धनबाद की टीम ने की कार्रवाई गिरिडीह : भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) धनबाद की टीम ने सदर प्रखंड की जसपुर पंचायत की मुखिया बड़की देवी व पंचायत सचिव को रिश्वत लेते रंगे हाथ दबोचा है. दोनों को घूस के 4100-4100 […]

पीसीसी निर्माण की राशि के बदले ले रहे थे पांच-पांच प्रतिशत घूस

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो धनबाद की टीम ने की कार्रवाई
गिरिडीह : भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) धनबाद की टीम ने सदर प्रखंड की जसपुर पंचायत की मुखिया बड़की देवी व पंचायत सचिव को रिश्वत लेते रंगे हाथ दबोचा है. दोनों को घूस के 4100-4100 रुपये के साथ पकड़ा गया है. यह कार्रवाई जसपुर पंचायत के जांगो निवासी दुलार राम मुर्मू की शिकायत पर की गयी है.
दुलार ने शिकायत की थी पीसीसी निर्माण की राशि के भुगतान के लिए मुखिया व पंचायत सचिव 4100-4100 रुपये मांग रहे हैं. शिकायत के बाद एसीबी ने जांच शुरू की. जांच में डीएसपी अशोक गिरि, पुनि कृष्णनंदन सिंह व जुल्फीकार अली गिरिडीह पहुंचे. मामला सही पाये जाने के बाद इन अधिकारियों ने महिला बल के साथ गुरुवार को दोनों को रंगे हाथ दबोचने का प्लान बनाया.
गुरुवार की दोपहर लगभग तीन बजे शिकायतकर्ता दुलार राम मुर्मू पंचायत सचिवालय जसपुर पहुंचा. यहां पर जैसे दुलार ने दोनों को रिश्वत की राशि दी, वैसे ही एसीबी की टीम ने दोनों को धर-दबोचा. गिरफ्तारी के बाद पंचायत सचिव को लेकर टीम सिरसिया स्थित उस मकान में पहुंची, जहां पर पंचायत सचिव किराये पर रहता था. यहां पर एसीबी की टीम ने पंचायत सचिव के कमरे की तलाशी ली और कई कागजात को साथ लेकर गिरफ्तार मुखिया व पंचायत सचिव को लेकर धनबाद चली गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें