35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

टिकारी में पुलिस पर हमला एएसआइ व सिपाही घायल

टिकारी-कुर्था मार्ग पर पक्की बाग के समीप आक्रोशित लोगों को समझाने पहुंची थी पुलिस टिकारी : टिकारी-कुर्था मार्ग पर पक्की बाग के समीप आक्रोशित लोगों को समझाने पहुंची टिकारी थाने की पुलिस पर लोगों ने रोड़ेबाजी कर दी. इसमें कुछ पुलिसकर्मी घायल हो गये. इनका इलाज अनुमंडल अस्पताल में हुआ. घटना शनिवार की सुबह की […]

टिकारी-कुर्था मार्ग पर पक्की बाग के समीप आक्रोशित लोगों को समझाने पहुंची थी पुलिस
टिकारी : टिकारी-कुर्था मार्ग पर पक्की बाग के समीप आक्रोशित लोगों को समझाने पहुंची टिकारी थाने की पुलिस पर लोगों ने रोड़ेबाजी कर दी. इसमें कुछ पुलिसकर्मी घायल हो गये. इनका इलाज अनुमंडल अस्पताल में हुआ. घटना शनिवार की सुबह की है. पक्की बाग व चिरैली पासी (चौधरी) टोला के एक व्यक्ति के बीच होलिका दहन के दिन किसी बात को लेकर तू-तू मैं-मैं हुई थी. उक्त घटना ने शनिवार की सुबह तूल पकड़ लिया और दोनों पक्षों के बीच जम कर तू-तू मैं-मैं हुई. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने पक्कीबाग के समीप सड़क जाम कर दी.
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास किया. लेकिन, देखते ही देखते रोड़ेबाजी हो गयी और इसमें दो पुलिसकर्मी घायल हो गये. इस घटना में सहायक अवर निरीक्षक उदय नारायण सिंह को हाथ में तथा सर्किल इंस्पेक्टर के अंगरक्षक पवन कुमार को सिर में चोट लगी. घटनास्थल पर टिकारी डीएसपी नागेंद्र सिंह, थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह, सर्किल इंस्पेक्टर तथा एसएसबी के जवान सहित कई पुलिसकर्मी मौजूद थे. पुलिस निरीक्षक सह टिकारी थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि तीन महिलाओं समेत 11 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है तथा पथराव करने वाले लोगों को चिह्नित कर कार्रवाई की जा रही है.
बोधगया. अगजा के बाद मस्तपुरा गांव के पास गाड़ियों पर रोड़ेबाजी व पुलिस पर पथराव करने वाले आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने छापेमारी तेज कर दी है. थानाध्यक्ष शिव कुमार महतो ने बताया कि आरोपितों के संभावित ठिकानों पर छापेमारी जारी है.
उधर, धंधवा गांव में दोनों पक्षों के लोगों ने मुखिया व सरपंच की मध्यस्थता में समझौता कर लिया है और झगड़ा नहीं करने पर सहमति जतायी है. इसी तरह झिकटिया गांव में भी दोनों पक्षों को समझा-बुझा कर मामला शांत किया गया है. हालांकि, दोनों गांवों में पुलिस बल तैनात है.
खिजरसराय. सरबहदा ओपी के मननपुर गांव में रंग लगाने में मारपीट की सूचना पर पहुंचे ओपी प्रभारी परमानंद प्रभाकर पर हुए हमले के मामले में कवींद्र चौधरी, कुनकुन चौधरी, प्रवेश चौधरी, पप्पू चौधरी, सूर्यदेव चौधरी, बालगोविंद चौधरी, प्रवेश चौधरी, शिवबालक चौधरी, राजू चौधरी, धर्मेंद्र चौधरी, मुनींद्र चौधरी, साधु चौधरी व विनोद चौधरी सहित अन्य 50 लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. इस मामले को लेकर मननपुर और खगरी गांवों के लोगों के बीच तनाव की स्थिति बनी हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें