29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मालगाड़ी बेपटरी, प्लेटफॉर्म के अंदर घुस गयी बोगी

गया : पटना की ओर से आ रही मालगाड़ी गया रेलवे स्टेशन स्थित सात नंबर प्लेटफॉर्म के पास रविवार की दोपहर बेपटरी हो गयी. इस दौरान मालगाड़ी की एक बोगी प्लेटफॉर्म के अंदर घुस गयीं. बोगी के अंदर घुसने के कारण प्लेटफॉर्म क्षतिग्रस्त हो गया. वहीं, प्लेटफॉर्म पर खड़े यात्रियों के बीच अफरा-तफरी का माहौल […]

गया : पटना की ओर से आ रही मालगाड़ी गया रेलवे स्टेशन स्थित सात नंबर प्लेटफॉर्म के पास रविवार की दोपहर बेपटरी हो गयी. इस दौरान मालगाड़ी की एक बोगी प्लेटफॉर्म के अंदर घुस गयीं. बोगी के अंदर घुसने के कारण प्लेटफॉर्म क्षतिग्रस्त हो गया. वहीं, प्लेटफॉर्म पर खड़े यात्रियों के बीच अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गयी. मालगाड़ी बेपटरी की सूचना मिलते ही इंजीनियरिंग विभाग की टीम व रेलवे के वरीय अधिकारी मौके पर पहुंचे व मामले की जानकारी ली.

इंजीनियरिंग विभाग की टीम ने मालगाड़ी को पटरी पर लाने के लिए काफी मशक्कत किया. इस दौरान रूट बाधित रहा. करीब ढाई घंटे बाद लाइन क्लियर हो सका. इस संबंध में अधिकारियों की टीम ने बताया कि यह मालगाड़ी पटना से आकर यार्ड में लगने जा रही थी. यह घटना साढ़े तीन बजे के करीब हुई. ट्रेन पर पेट्रोलियम कोक लदा हुआ था.

जहां-तहां अटकी रहीं कई ट्रेनें : मालगाड़ी के बेपटरी होने के कारण पटना से आनेवाली कई ट्रेनें जहां-तहां अटकी रहीं. रेल सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, इसके कारण हजारों यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा. जहां-तहां ट्रेनें रुकने के कारण यात्रियों के चेहरे पर बेबसी और लाचारी साफ दिख रही थी.

कई बार हो चुकी हैं घटनाएं

गया रेलवे स्टेशन पर इंजन व मालगाड़ी के बेपटरी होने की कई घटनाएं हो चुकी हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, बेपटरी हुई मालगाड़ी की जांच वरीय अधिकारियों की ओर से की जायेगी. इसके लिए एक स्पेशल टीम गठित की जायेगी. दोषियों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें