26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

साकेत सौरभ ने सीबीएसइ की दसवीं परीक्षा में 94.4 प्रतिशत अंक लाया

सीबीएसइ की दसवीं परीक्षा में 94.4 प्रतिशत अंक लाया गढ़वा : गढ़वा प्रखंड के करूआकला निवासी भाजपा नेता ब्रजेश कुमार उपाध्याय एवं शिक्षिका इंदु देवी के पुत्र साकेत सौरभ ने सीबीएसइ के 10वीं की परीक्षा में 94.4 प्रतिशत अंक लाकर परिवार का मान बढ़ाया है़ सोमवार को परीक्षाफल प्रकाशित होने के बाद साकेत अपने-माता पिता […]

सीबीएसइ की दसवीं परीक्षा में 94.4 प्रतिशत अंक लाया

गढ़वा : गढ़वा प्रखंड के करूआकला निवासी भाजपा नेता ब्रजेश कुमार उपाध्याय एवं शिक्षिका इंदु देवी के पुत्र साकेत सौरभ ने सीबीएसइ के 10वीं की परीक्षा में 94.4 प्रतिशत अंक लाकर परिवार का मान बढ़ाया है़ सोमवार को परीक्षाफल प्रकाशित होने के बाद साकेत अपने-माता पिता एवं बहन के साथ काफी खुश था़ वह बीपी डीएवी गढ़वा का छात्र है.
साकेत ने बताया कि वह डॉक्टर बनकर लोगों की सेवा करना चाहता है़ इस सफलता के पीछे उसके माता-पिता गुरु व बहनों का योगदान है़ साकेत की तीन बड़ी बहनें हैं. उनलोगों ने भी साकेत की सफलता पर खुशी का इजहार करते हुए कहा कि उसका भाई पढ़ाई में काफी मेहनत करता था.
इसी का परिणाम यह सफलता है़ वहीं मां इंदु देवी ने कहा कि साकेत अपने पढ़ाई के बारे में काफी संजीदा रहता था और खूब मन लगाकर पढ़ाई करता था. उन्होंने कहा कि साकेत आगे जो भी पढ़ाई करना चाहता है उसमें उसे आगे बढ़ायेंगे. वहीं पिता ब्रजेश उपाध्याय ने कहा कि यह सफलता कड़ी मेहनत व परिश्रम का प्रतिफल है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें