37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Google for India : यूट्यूब, फेसबुक, इंस्टाग्राम, मैप्स मिलेंगे एक ऐप पर, जानें और खूबियां…!

Google ने मंगलवार को एक नया एप्लिकेशन लांच किया है. इसकानाम Google Go है. गूगल सर्च का यह लाइट वर्जन ऐप है, लेकिन सक्षम.गूगलगोकोभारतजैसे उभरते बाजारों को ध्यान में रखते हुए पेश किया गया है, जहां ज्यादातर यूजर्स धीमे नेटवर्क पर हैं. Google Go में सर्च ट्रेंड और किसी खास मुद्दे पर वेब पर चल […]

Google ने मंगलवार को एक नया एप्लिकेशन लांच किया है. इसकानाम Google Go है. गूगल सर्च का यह लाइट वर्जन ऐप है, लेकिन सक्षम.गूगलगोकोभारतजैसे उभरते बाजारों को ध्यान में रखते हुए पेश किया गया है, जहां ज्यादातर यूजर्स धीमे नेटवर्क पर हैं.

Google Go में सर्च ट्रेंड और किसी खास मुद्दे पर वेब पर चल रही टॉप स्टोरीज भी दिखेंगी. मंगलवार को Google for India इवेंट में कंपनी ने यह नया ऐप लांच किया.

गूगल के वाइस प्रेसिडेंट इंजीनियरिंग के शशिधर ठाकुर नेलांच इवेंट में कहा, हमने हजारों भारतीय नागरिकों से फीडबैक लिया ताकि गूगल गो के जरिये नये यूजर तक इंटरनेट की पहुंच हो सके.

5MB साइज का यह ऐप डाउनलोड करने और स्टार्ट करने के लिए तेज है. एक बार डाउनलोड होने पर, ऐप स्क्रीन आपको अंग्रेजी के अलावा किसी अन्य माध्यमिक भाषा चुनने करने का सुझाव देगा. वर्तमान में, एेप में अन्य भारतीय भाषाओं जैसे नेपाली, मराठी, हिंदी, बंगाली और गुजराती मौजूद हैं.

होम पेज पर Google सर्च के टास्क जैसे सर्च, वॉइस सर्च,इमेजेज, GIF, YouTube, मौसम, अनुवाद और मानचित्र के कई शॉर्टकट्स हैं.

इसमें ट्विटर, फेसबुक, क्रिकबज और Instagram जैसे ऐप्स के लिए शॉर्टकट्स भी हैं. इसके अलावा, यह उपयोगकर्ताओं को निकटतम वाई-फाई कनेक्शन ढूंढने में भी मदद करता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें