Advertisement

dhanbad

  • Sep 12 2019 8:34AM
Advertisement

ट्रेन में भाजपा नेता पर हमला ढुलू समर्थकों पर लगा आरोप

ट्रेन में भाजपा नेता पर हमला ढुलू समर्थकों पर लगा आरोप

हाइकोर्ट के वकील से मिलने रांची आ रहे थे भाजपा नेता

रांची : भाजपा कतरास मंडल के पूर्व अध्यक्ष विनय सिंह पर बोकारो के राधागांव स्टेशन के पास रांची इंटरसिटी ट्रेन में बुधवार को कुछ बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया. वे कतरास से हाइकोर्ट के अधिवक्ता राजीव कुमार से मिलने रांची आ रहे थे. वह छह नंबर की बोगी में सवार थे. 

राधागांव पहुंचते ही हमलावरों ने उन पर हमला कर लहूलुहान कर दिया. इसके बाद वह घायल अवस्था में ही ट्रेन से रांची पहुंचे. इसके बाद उन्हें  रिम्स ले जाया गया. हमला करने का आरोप बाघमारा के भाजपा विधायक ढुलू महतो के समर्थकों पर लगाया जा रहा है. विनय ने रिम्स में कहा कि धनबाद की जिला मंत्री के मामले की जानकारी लेने वह रांची आ रहे थे़ 

रेल थाना रांची में  की शिकायत : कतरास रामकनाली निवासी विनय कुमार सिंह ने घटना को लेकर रेल थाना रांची में शिकायत की है. कहा कि, वह बोगी नंबर छह में बैठ कर रांची आ रहे थे़ कतरासगढ़ स्टेशन पर ही विधायक ढुलू महतो के समर्थक धर्मेंद्र गुप्ता व सोनू चौहान को देखा कि वे मेरे बारे में मोबाइल से किसी को कुछ बता रहे थे. जब ट्रेन बोकारो पहुंची तो उनकी बोगी में पांच लोग चढ़ गये. 

गाड़ी खुलने के बाद उन लोगों ने श्री सिंह के साथ मारपीट की. हमलावर कह रहे थे कि बाघमारा विधायक पर से केस उठवा लो, नहीं तो जान से मार देंगे. इस घटना में विनय सिंह का सिर फट गया. दांत भी टूट गयी.  श्री सिंह ने कहा है कि पूर्व में भी उन पर हमला हो चुका है. उस मामले मे रामकनाली ओपी में कांड अंकित है. उस मामले में भी धर्मेंद्र गुप्ता व सोनू चौहान आरोपी है़ं  

विधायक पर यौन उत्पीड़न का चल रहा है मामला

मालूम हो कि भाजपा महिला मोर्चा की एक नेत्री ने विधायक ढुलू महतो पर यौन उत्पीड़न की शिकायत कतरास थाने में की थी. केस दर्ज नहीं होने पर वह हाइकोर्ट गयी. 28 अगस्त को हाइकोर्ट ने डीजीपी व धनबाद के एसएसपी से केस दर्ज नहीं होने पर जवाब मांगा था. श्री सिंह इसी मामले में पीड़िता के पक्षधर हैं. सूचना है कि पीड़िता की पुत्री को मानसिक रूप प्रताड़ित किया जा रहा है. विनय सिंह इसी मामले में हाइकोर्ट के अधिवक्ता राजीव कुमार से मिलने रांची जा रहे थे कि तभी उनके साथ मारपीट की गयी.

 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement