Advertisement

dhanbad

  • Apr 21 2017 7:58AM

बिजली के लिए भूली में सड़क जाम

भूली: भूली बी ब्लॉक सब स्टेशन का ट्रांसफॉर्मर खराब होने से यहां हजारों की आबादी दो दिनों से अधेरे में है. अब तक ट्रांसफॉर्मर बदलने या बनाने की दिशा में पहल नहीं होने पर बुधवार को लोगों का गुस्सा भड़क गया. आक्रोशित दर्जनों लोग ए ब्लॉक मार्केट के पास जुटे और भूली-धनबाद मार्ग को लगभग आधे घंटे तक जाम कर दिया. रोड जाम का नेतृत्व कर रहे कैलाश गुप्ता ने बताया की ट्रांसफॉर्मर खराब हुए 48 घंटे से ज्यादा बीत चुके हैं. बिजली नहीं रहने से गरमी के कारण लोग रात को सो नहीं पाते हैं.

बच्चों की पढ़ाई भी बाधित हो रही है. उन्होंने ऊर्जा विभाग को समस्या दूर करने के लिए चार दिनों का अल्टीमेटम दिया, अन्यथा भूली का चक्का जाम करने की चेतावनी दी. इधर जाम की सूचना पाकर पहुंची भूली पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर जाम हटवाया. 
 
 विधायक ने की डीपी से वार्ता:  समस्या को लेकर गुरुवार को विधायक राज सिन्हा ने कोयला भवन में बीसीसीएल के डीपी बीके पांडा से वार्ता की  और जल्द ट्रांसफॉर्मर लगवाने की मांग की. विधायक ने डीपी से यहां एक और अतिरिक्त ट्रांसफॉर्मर भी लगाने की मांग की. डीपी ने विधायक को 48 घंटे के भीतर ट्रांसफॉर्मर लगाने का आश्वासन दिया. वार्ता के दौरान विधायक श्री सिन्हा ने डीपी से भूली, कुसुंडा क्षेत्र, सिजुआ क्षेत्र कोक प्लांट, पांडरकनाली दक्षिणी, चिरुडीह पीबी क्षेत्र आदि जगहों पर टैंकर से जलापूर्ति, कार्मिक नगर, जगजीवन नगर में सड़क निर्माण, ए ब्लाॅक ग्राउंड की चहारदीवारी, भूली में वेलफेयर मद की राशि दिलाना, एमपीआइ हाॅल, बाग सिंह हाॅल आदि की मरम्मत और ग्रामीण क्षेत्रों में तालाब निर्माण कराने की मांग की.
 

Advertisement
पोल
इस बार गुजरात में किसकी बनेगी सरकार? क्या है आपकी राय बतायें?


View Result
Advertisement

Comments