26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वज्रपात से पूर्व नेशनल फुटबॉलर की मौत

मेगा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, नावाडीह में ट्रेनिंग देते वक्त हुआ हादसा तीन अन्य खिलाड़ी घायल धनबाद : वज्रपात से पूर्व नेशनल फुटबॉल खिलाड़ी अभिजीत गांगुली (51) की मौत हो गयी है. वीआइपी कॉलोनी, पॉलिटेक्निक रोड निवासी अभिजीत मंगलवार की सुबह करीब सात बजे मेगा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, नावाडीह में खिलाड़ियों को फुटबॉल की ट्रेनिंग दे रहे थे. […]

मेगा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, नावाडीह में ट्रेनिंग देते वक्त हुआ हादसा

तीन अन्य खिलाड़ी घायल
धनबाद : वज्रपात से पूर्व नेशनल फुटबॉल खिलाड़ी अभिजीत गांगुली (51) की मौत हो गयी है. वीआइपी कॉलोनी, पॉलिटेक्निक रोड निवासी अभिजीत मंगलवार की सुबह करीब सात बजे मेगा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, नावाडीह में खिलाड़ियों को फुटबॉल की ट्रेनिंग दे रहे थे. इसी बीच अचानक वज्रपात हुआ और वह उसकी चपेट में आ गये. घटना में तीन युवा खिलाड़ी भी घायल हुए हैं. इनमें एक का इलाज पीएमसीएच में चल रहा है.
डीआरएम ऑफिस में ओएस थे अभिजीत गांगुली: अभिजीत गांगुली की जान फुटबॉल में बसती थी. वह धनबाद रेल मंडल में कार्यालय अधीक्षक के पद पर कार्यरत थे. हर शनिवार व रविवार को वह युवा खिलाड़ियों को ट्रेनिंग देने जाते थे. शनिवार की सुबह भी वह दो युवती व सात युवकों को ट्रेनिंग देने पहुंचे थे. खिलाड़ियों ने बताया कि हमेशा की तरह अभिजीत शनिवार की सुबह करीब छह बजे ग्राउंड पहुंच गये थे. उन्होंने प्रशिक्षण शुरू ही किया था कि बारिश होने लगी.
सभी ग्राउंड में ही छिप गये. बारिश कम होने के बाद फिर से सभी मैदान में आ गये. इसी बीच करीब जोरदार आवाज के साथ वज्रपात हुआ. सभी मैदान में गिर गये. कुछ देर के बाद खिलाड़ी उठे और अभिजीत को उठाने गये तो देखा कि उनके शरीर का कई हिस्सा जल गया है. वज्रपात इतना तेज था कि उनकी पैंट, जूता और मोजा जल गया. आनन-फानन में अभिजीत को निकट के निजी अस्पताल ले जाया गया. वहां से उन्हें पीएमसीएच लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें