26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोयलांचल में लू का कहर, पारा 43 पर

आज भी राहत की उम्मीद नहीं धनबाद : कोयलांचल में गर्मी कम होने का नाम नहीं ले रही. आज भी यहां का अधिकतम पारा 43 डिग्री रिकॉर्ड किया गया. कल भी पारा 44 डिग्री तक जाने की संभावना है. मंगलवार को यहां मौसम साफ था. पूरे दिन धूप तीखी रही. बीच में कुछ देर के […]

आज भी राहत की उम्मीद नहीं

धनबाद : कोयलांचल में गर्मी कम होने का नाम नहीं ले रही. आज भी यहां का अधिकतम पारा 43 डिग्री रिकॉर्ड किया गया. कल भी पारा 44 डिग्री तक जाने की संभावना है. मंगलवार को यहां मौसम साफ था. पूरे दिन धूप तीखी रही. बीच में कुछ देर के लिए आसमान में हल्के बादल आये. लेकिन इससे पारा पर कोई असर नहीं पड़ा. दिन चढ़ने के साथ ही यहां भीषण गर्मी पड़ने लग रही है.
आज तो दोपहर से पहले ही हीट वेव चलने लगा. शाम पांच बजे तक गर्म हवा चलती रही. हीट वेव के कारण लोग लगातार बीमार पड़ रहे हैं. गमछा, छाता से भी अब राहत नहीं मिल रही है. घर से बाहर निकलते ही लू के थपेड़ों से लोग अस्त-व्यस्त हो जा रहे हैं. तेज बुखार, डायरिया से पीड़ित मरीजों की भीड़ अस्पतालों में बढ़ती जा रही है. मौसम विभाग के अनुसार धनबाद में फिलहाल कहर बरपाती गर्मी से राहत मिलने की कोई उम्मीद नहीं है.
बुधवार को भी यहां का पारा 43-44 डिग्री तक रहने की उम्मीद है. गुरुवार को मतगणना के दिन भी यहां का अधिकतम पारा 42-43 डिग्री रहने की संभावना है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें