37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शहर में बिजली संकट बरकरार, परेशानी

धनबाद : बिजली संकट से शहर के लोग परेशान हैं. पारा चढ़ने के साथ ही फिर से बिजली व्यवस्था चरमरा गयी है. सुबह से रात तक लोग बिजली संकट से परेशान रहे. पीएमसीएच सबस्टेशन से जुड़े इलाकों में मंगलवार की रात 12 बजे बिजली कट गयी थी. रात के तीन बजे लौटी. बुधवार की सुबह […]

धनबाद : बिजली संकट से शहर के लोग परेशान हैं. पारा चढ़ने के साथ ही फिर से बिजली व्यवस्था चरमरा गयी है. सुबह से रात तक लोग बिजली संकट से परेशान रहे. पीएमसीएच सबस्टेशन से जुड़े इलाकों में मंगलवार की रात 12 बजे बिजली कट गयी थी. रात के तीन बजे लौटी. बुधवार की सुबह 10 बजे फिर से बिजली चली गयी. अपराह्न तीन बजे करीब लौटी. डीवीसी की ओर से मेंटेनेंस के लिए पाथरडीह लाइन को पांच घंटे के लिए बंद रखा गया था.

आती-जाती रही बिजली : दूसरे इलाकों में तीन से चार बार बिजली कटी. हालांकि आधा घंटे के अंदर बिजली लौट आयी. लेकिन रात होते ही लाइन ट्रिपिंग ने परेशान करना शुरू कर दिया. रात करीब 10 बजे के बाद बिजली आपूर्ति सामान्य हुई.
और परेशान करेगी बिजली : विभाग के सिस्टम से इस गर्मी भी उपभोक्ताओं राहत नहीं मिल रही है. लोड बढ़ने के बाद विभाग का सिस्टम हांफने लग रहा है. मजबूरन फीडरों को ठंडा करने के लिए बंद करना पड़ता है. मनइटांड़ सबस्टेशन से जुड़े सभी फीडरों को रात में एक से डेढ़ घंटे के लिए रोजाना बंद किया जा रहा है. बुधवार रात 10 बजे से बंद बिग बाजार फीडर रात को सवा ग्यारह बजे चालू हुआ. पारा चढ़ने पर बिजली संकट और परेशान करेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें